26 APRFRIDAY2024 1:19:59 AM
Nari

उल्टी शर्ट पहनकर Urfi ने दिए पोज, ट्रोल्स बोले- "इतनी बड़ी हो गई लेकिन..."

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 Jan, 2022 04:50 PM
उल्टी शर्ट पहनकर Urfi ने दिए पोज, ट्रोल्स बोले-

'बिग बॉस ओटीटी' फेम उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी अंदाज के कारण सुर्खियों में बनी रहती है। वह भले ही वह 'बिग बॉस' के घर में कमाल ना दिखा सकी लेकिन बाहर आने के बाद वो  इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और अक्सर लोगों की नजरों में छाईं रहती हैं। एक बार फिर वह अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर यूजर के निशाने पर आ गईं। 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

उर्फी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो पीले रंग की शर्ट पहनकर पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी पहले पीले रंग फूल कानों पर लगाती हैं और फिर उसे निकाल देती हैं। इसके साथ उन्होंने बालों में कर्ल और न्यूड मेकअप किया हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उल्टी शर्ट पहनकर Urfi ने दिए पोज

उनका यग बोल्ड और सिजलिंग लुक्स जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। दरअसल, वीडियो में उर्फी ने जो शर्ट पहनी है उसका बटन आगे नहीं बल्कि पीछे की तरफ है। उन्होंने उल्टी शर्ट पहनकर इसे बैकलेस ड्रेस बना दिया है। बस फिर क्या, जैसे ही यूजर्स ने इसे नोटिस किया उनके इस पोस्ट पर कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई।

ट्रोल्स के निशाने पर उर्फी

एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, "इतनी बड़ी हो गई और शर्ट भी पहननी नहीं आती है।" वहीं, अन्य यूजर ने कहा, "बहन, कुछ मत पहना करो आप।" तीसरे यूजर ने उनकी फोटो पर लिखते हैं, "अब यह क्या है उर्फी।"

PunjabKesari

उन्हें सलाह देते हुए एक यूजर ने लिखा, "मैडम आपने शर्ट उल्टी पहनी है।" यही नहीं, एक यूजर ने तो यह तक कह डाला, "आपने शर्ट उल्टी पहनी है.... आपको सीधे या उल्टा का ज्ञान नहीं अभी।"

PunjabKesari

हालांकि कुछ यूजर ने उनके लुक की तारीफ करते हुए कहा, "वाह, आप बहुत खूबसूरत और गॉर्जियस लग रही हैं।" तो एक अन्य यूजर ने लिखा, "हमेशा अलग"।

PunjabKesari

Related News