18 APRTHURSDAY2024 1:56:59 PM
Nari

खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएंगी Uorfi Javed , रोहित शेट्टी के शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Feb, 2023 04:26 PM
खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएंगी Uorfi Javed , रोहित शेट्टी के शो में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। वो आए दिन अजीबो-गरीब कपड़े पहनने के लिए जानी जाती हैं। उर्फी कपड़ों के अलावा अपने बेबाक बयानों के लिए भी सुर्खियों में रहती हैं। उनके अतरंगी फैशन सेंस और बेबाक अंदाज ने उर्फी को खूब सुर्खियां दिलाई है। इंटरनेट सेंसेशन को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि वह जल्द रोहित के शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में नजर आने वाली हैं। इस सीजन में वह अपना हुस्न का तड़का लगाती नजर आने वाली हैं।

PunjabKesari

उर्फी जावेद आएंगी नजर

उर्फी को पिछली बार 'स्पिट्स विला' में देखा गया था। इस शो में उन्होनें काफी हलचल मचाई थी। अब खबर है कि उर्फी जावेद खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आने वाली हैं। खबरों के मुताबिक 'खतरों के खिलाड़ी 13' के मेकर्स ने एक्ट्रेस से संपर्क किया है, जिसके लिए उन्होनें हामी भी भर दी है। अगर सबकुछ ठीक रहा तो उर्फी बहुत जल्दी खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग के लिए रोहित के साथ साउथ अफ्रीका जाएंगी।

PunjabKesari

सीजन 16 में आए थे रोहित शेट्टी

सीजन 13 में जाने वालों में सिर्फ उर्फी ही नहीं बिग-बॉस 16 के कंटेस्टेंट शिव ठाकरे और अर्चना गौतम का भी नाम शामिल है। इसके् अलावा मुनव्वर फारूरी, सुम्बुल तौकीर खान और नकुल मेहता का नाम भी सामने आ रहा है। बता दें कि रोहित शेट्टी बिग-बॉस 16 के हाउस में नजर आए थे। इस दौरान उन्होनें कंटेस्टेंट से स्टंट भी करवाए थे। वहीं पर उन्होनें शालीन भनोट को शो का ऑफर दिया था, लेकिन शालीन ने अपने फोबिया को वजब बताकर इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

PunjabKesari

Related News