28 APRSUNDAY2024 11:48:42 PM
Nari

UAE ने संजय दत्त को दिया गोल्डन वीजा, जानें इस वीजा की खासियत

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 27 May, 2021 11:30 AM
UAE ने संजय दत्त को दिया गोल्डन वीजा, जानें इस वीजा की खासियत

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) ने गोल्डन वीजा दिया है। बुधवार को संजय दत्त ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। संजय दत्त ने गोल्‍डन वीजा देने के लिए यूएई के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है। जानकारी के मुताबिक, संजय बॉलीवुड में गोल्‍डन वीजा पाने वाले पहले शख्‍स हैं।
 

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने इंस्‍टाग्राम और ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर की है। इनमें एक तस्‍वीर में वह अपना पासपोर्ट दिखा रहे हैं। जबकि दूसरी फोटो में वह मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी के साथ नजर आ रहे हैं। मोहम्‍मद अल मारी दुबई में जनरल डायरेक्ट्रेट ऑफ रेजीडेंसी एंड फॉरेन अफेयर्स के डायरेक्टर जनरल हैं। 
 

क्या है गोल्‍डन वीजा
गोल्‍डन वीजा का मतलब यह है कि अब संजय दत्त यूएई में 10 साल तक रह सकते हैं। आम तौर पर यह वीजा पहले बिजनस मैन, इन्‍वेस्‍टर्स,डॉक्‍टर्स और ऐसे ही दूसरे प्रोफेशन के लोगों को दिया जाता था। हालांकि, बाद में इसके नियमों में बदलाव किया गया। 
 

संजय दत्त ने यूएई सरकार का किया  शुक्रगुजार 
फोटोज शेयर करते हुए संजय दत्त ने लिखा कि,  मेजर जनरल मोहम्मद अल मारी की मौजूदगी में यूएई का गोल्डन वीजा पाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। इस सम्मान के लिए यूएई सरकार का शुक्रगुजार हूं।'
 

बेटी त्रिशाला ने कहा- आई लव यू
संजय दत्त की बेटी त्र‍िशाला दत्त ने भी पिता के पोस्‍ट पर कमेंट किया है। त्र‍िशाला ने लिखा है, 'डैडी आप शानदार दिख रहे हैं। आई लव यू।' 
 

रवीना टंडन के साथ आने वाले हैं इस फिल्म में नज़र-
फिल्मों की बात करें तो संजय दत्त आगे 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाले हैं। मूल रूप से कन्नड़ भाषा में बनी इस फिल्‍म में एक्‍टर यश मुख्य किरदार में हैं। यश के अलावा फिल्‍म में रवीना टंडन भी होंगी। 
 

Related News