30 APRTUESDAY2024 7:41:05 AM
Nari

ट्विंकल को आई नानी की याद, कढ़ाई करते हुए खूबसूरत वीडियो वायरल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Jul, 2020 02:12 PM
ट्विंकल को आई नानी की याद, कढ़ाई करते हुए खूबसूरत वीडियो वायरल

कोरोना वायरस के कारण लगे लाॅकडाउन के चलते स्टार्स भी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने मनपसंद काम किए जिसे वह बिजी होने की वजह से नहीं कर पा रहे थे। वहीं अक्षय कुमार की पत्नि और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना भी कढ़ाई में अपना हाथ अजमा रही है। सोशल मीडिया पर कढ़ाई करते हुए उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

इस वीडियो को ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ट्विंकल सूई-धागे से एक कपड़े पर कढ़ाई कर रही हैं। इस वीडियो के साथ ही ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, 'मेरी नानी के घर में रहते हुए, हम सभी ने पेंट, सिलाई और बुनाई सीखी। 20 साल के बाद मैं फिर से कढ़ाई में हाथ आजमा रही हूं, कोशिश कर रही हूं। मैं अभी भी अपने कानों में अपनी नानी की आवाज गूंजती हुई सुन सकती हूं। टीना, गंदे काम मत करो।'

 

इसके अलावा ट्विंकल खन्ना बताती है कि उन्होंने लाॅकडाउन के दौरान यह सीखा के हम बच्चों को शिक्षित कैसे कर सकते हैं। हमारे पास इस समय मौका है कि हम बच्चों की कमजोरियों पर ध्यान दें। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि ट्विंकल खन्ना एक एक्ट्रेस होने के अलावा एक प्रोड्यूसर और काॅलम लेखक भी हैं। ट्विंकल मैगजीन्स में कॉलम लिखकर अपने विचार फैंस के साथ शेयर करती हैं।

Related News