20 MAYMONDAY2024 4:36:34 PM
Nari

स्टाइल के साथ कंफर्ट भी देंगे ये Trendy Footwear, समर सीजन में करें ट्राई

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 May, 2024 12:08 PM
स्टाइल के साथ कंफर्ट भी देंगे ये Trendy Footwear, समर सीजन में करें ट्राई

फुटवियर सिर्फ पैरों की जरूरत नहीं बल्कि लुक का एक अहम हिस्सा होते हैं। यह लुक को बना भी सकते हैं और बिगाड़ भी सकते हैं। कौन सी ड्रेस के साथ कैसा फुटवियर पहना जाए इसे लेकर लड़कियां अकसर कंफ्यूज रहती हैं। आज आपको कुछ ऐसे ट्रेंडी फुटवियर के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आपके वॉर्डरोब में जरूर होने चाहिए। यह फैशन में नयापन तो जोड़ेंगे ही साथ में कंफर्टेबल भी होंगे।

फ्लैट्स

जब बात कंफर्टेबल की आती है तो लड़कियों की पहली पसंद फ्लैट्स ही होती है। ऑफिस, पार्टी या  फिर अगर आप कोई कैजुअल आउटिंग  प्लान कर रही हैं तो ऐसे फुटवियर कैरी कर  आप रिलैक्स फील कर सकती हैं। मार्कीट में इसके कई सारे ऑप्शन भी मिल जाएंगे।

PunjabKesari

कोल्हापुरी चप्पल

गर्मियों में  बेस्ट ऑप्शन हैं कोल्हापुरी चप्पल क्योंकि यह फुटवियर एथनिक व वेस्टर्न दोनों लुक के साथ सूट कर जाते हैं। इस तरह की चप्पल में आपको कई डिजाइन्स मिल जाएंगे। अब यह सिर्फ फ्लैट ही नहीं बल्कि हील्स और हल्के फ्लिप-फ्लॉप्स स्टाइल में भी आने लगी हैं। आप अपने  कंफर्ट के हिसाब से इसे सिलेक्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

लोफर्स

ऑफिस या फिर बाहर घूमने के लिए लड़कियां हमेशा कंफर्टेबल  फुटवियर   की तलाश में रहती हैं, ऐसे में लोफर्स बेस्ट ऑप्शन है। लोफर्स को बिना लेस वाले स्लिप-ऑन शू भी कहा जा सकता है। इसकी खास बात यह भी है कि यह  बेहद ही वर्सेटाइल फुटवियर है, जिसे अलग-अलग ओकेजन पर आसानी से पहना जा सकता है।

PunjabKesari

म्यूल्स

गर्मियां आते ही म्यूल्स की डिमांड भी काफी बढ़ जाती है। इस तरह के  फुटवियर  को पहन कर चलना बहुत ही आरामदायक होता है।  इन्हें आप कैजुअल या फिर फॉर्मल दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ आसानी से वियर कर सकती हैं। खासतौर पर अगर आप कुछ डिफरेंट तरह के  फुटवियर की तलाश में हैं तो। 

PunjabKesari

स्लाइडर्स

फ्लैट्स,कोल्हापुरी चप्पल के अलावा स्लाइडर्स  भी काफी कंफर्टेबल होते हैं। आउटिंग के लिए स्लाइडर्स बेहतरीन विकल्प हो सकता है।इसे आप अपनी ड्रेस के साथ मैच करके खरीद सकती हैं।

PunjabKesari

स्ट्रैपी हील्स

इस तरह की हील्स को आप ऑफिस में भी कैरी कर सकती हैं। खासतौर पर कॉलेज गोइंग गर्ल्स इसे पहनना ज्यादा पसंद करती हैं। यदि आप पार्टी में जाने के लिए फुटवियर तराश रही हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट रहेगी। शॉर्ट ड्रेस या फिर साइड स्लिट ड्रेस के साथ स्ट्रैपी हील्स आपको डिफ्रेंट लुक देंगी।  

PunjabKesari

कैजुअल शूज

शूज का फैशन कभी भी आउट नहीं होता है। मौसम  चाहे कोई भी लड़कियां इसे अपनी कलेक्शन का हिस्सा जरुर बनाती हैं। क्योंकि यह न सिर्फ पैरों को कंफर्ट देते हैं, बल्कि परफेक्ट स्टाइल देने में भी मदद करते हैं। इन शूज में कलर के लिए काफी सारे ऑप्शन व साइज के लिए भी ढेरों विकल्प मिल जाते हैं।

PunjabKesari
 

Related News