20 APRSATURDAY2024 4:01:59 PM
Nari

गर्मियों में दिखना है कूल और फ्रेश, तो नेहा कक्कड़ के फ्लोरल आउटफिट को करें Try

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Apr, 2022 02:01 PM
गर्मियों में दिखना है कूल और फ्रेश, तो नेहा कक्कड़ के फ्लोरल आउटफिट को करें Try

बॉलीवुड की प्ले बैक सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी क्यूटनेस के चलते लाखों दिलों में राज कर रही है। जितनी उनकी आवाज खूबसूरत हैं, उनका फैशन स्टेटमेंट भी उतना ही कमाल का है। वह अकसर  अलग- अलग आउटफिट में तस्वीरें शेयर कर फैंस को Impress करती रहती हैं। वैसे तो उन पर हर तरह की ड्रेसेज सूट करती है लेकिन फ्लोरल ड्रेस उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा देती है। गर्मी के इस मौसम में आप भी नेहा कक्कड़ से  बेस्ट स्टाइल टिप्स ले सकती हैं। 

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस 

नेहा ने ऑफ शोल्डर थाई-हाई स्लीट फ्लोरल प्रिंट ड्रेस की तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था। तस्वीरों में उनका लुक काफी ग्लैमरस था। इस आउटफिट को कंप्लीट करने के लिए  उन्होंने ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए थे।  गर्मी के मौसम में इस तरह की ड्रेस में कोर्ठ भी कुल लग सकता है।

PunjabKesari
फ्लोरल स्कर्ट और टॉप

फ्लोरल स्कर्ट और टॉप में नेहा कक्कड़ ने खूब अदाएं दिखाई। इस सिंपल लुक में भी वह काफी खूबसूरत लग रही थी। अपनी तस्वीरों को शेयर कर सिंगर ने लिखा था- मैं वह पंछी हूं, जो आसमान में उड़ते हुए ग्राउंडेड रहना ही पसंद करती है। पंछी का तो नहीं पता लेकिन वह इस ड्रेस में परी से कम नहीं लग रही थी। 

PunjabKesari
 वी नेकलाइन गाउन 

 टैलेंट शो इंडियन आइडल के सेट पर नेहा ने  फ्लोरल प्रिंट का वी नेकलाइन का स्लीवलेस गाउन पहनकर खूब वाहवाही लूटी थी। लाल रंग के खूबसूरत गाउन में थाई स्लिट बनी हुई थी, जिसे डिजाइनर जूली शाह ने डिजाइन किया था। नेहा ने स्मोकी आईज,  न्यूड लिप्स, 
हेयर बन और कानों में ईयररिंग के साथ लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari
फ्लोरल सूट 

 सूट में भी नेहा काफी खूबसूरत नजर आती हैं। एक इवेंट के लिए उन्होंने फैशन डिज़ाइनर महिमा महाजन का डिज़ाइन किया हुआ फ्लोरल सूट चुना था, जिस पर हाथ से पेंट किए गए फूलों को उकेरा गया था। सूट में सामने की तरफ कटआउट डिज़ाइन ऐड किया था, जिसमें लो-कट नेकलाइन के साथ स्ट्रैपी स्लीव्स थीं। इस तरह का सूट पहन कोर्ठ भी वाहवाही लूट सकता है। 
 

Related News