08 SEPSUNDAY2024 5:02:34 AM
Nari

सावन में ट्राई करें एलिगेंस और ट्रेडिशनल अनारकली सूट, दिखेंगी सबसे सुंदर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Jul, 2024 07:05 PM
सावन में ट्राई करें एलिगेंस और ट्रेडिशनल अनारकली सूट, दिखेंगी सबसे सुंदर

अनारकली सूट हमेशा से भारतीय फैशन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है और बॉलीवुड में तो इसका चलन कभी पुराना नहीं होता। अनारकली सूट की विशेषता उसकी एलीगेंस और ट्रेडिशनल अपील है, यह महिला को एक ग्रेसफुल और रॉयल लुक देता है जो कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होता। अगर आप भी सावन के महीने में कुछ इंडियन लुक की तलाश में हैं तो  बॉलीवुड सेलेब्स के इन शानदार लुक्स से आइडिया ले सकती हैं।

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण का लाल जोड़ा

दीपिका पादुकोण ने विभिन्न अवसरों पर अनारकली सूट पहना है और उनका लुक हमेशा  एलीगेंट और ग्रेसफुल रहा है। हाल ही में प्रेग्नेंट दीपिका ने लाल रंगा का अनारकली सूट पहना था। इसके साथ गोटा-लाइन वाला दुपट्टा उन्हें रॉयल लुक दे रहा है। पूरा सूट गोल्डन जरी और जरदोजी वर्क से भरा हुआ है। नई नवेली दुल्हन के लिए इस तरह का खूबसूरत लाल जोड़ा बेस्ट रहेगा।

PunjabKesari

सारा का नवाबी अंदाज

अगर आप नवाबी स्टाइल चाहती हैं तो सारा अली खान आपकी मदद कर सकती हैं। आइवरी ऑरगेंजा पिशवा स्टाइल का सारा का यह अनाकरली सूट उनके व्यक्तित्व को निखारने का काम कर रहा था। इस सूट की नेकलाइन, स्लीव्स पर माओरी एंब्रॉयडरी की गई थी।  इस पर खूबसूरत गुलाबी रंग का टच,  किनारे पर चौड़ा सा गोल्डन बॉर्डर  और मल्टी रंग का दुपट्टा बेहद ही कमाल का लग रहा था।

PunjabKesari
साक्षी ने सेट किया फैशन गोल

साक्षी के इस पर्पल कलर के अनारकली सूट ने फैशन गोल सेट किया था। इस डीप नेक अनारकली सेट पर सिल्वर और गोल्डन धागे से कढ़ाई की गई थी। पूरे सूट पर फ्लॉवर्स की डिजाइन देखने लायक था। उनका यह सूट लुक  ट्रेडिशनल हाेने के साथ- साथ क्लासिक था। इ

PunjabKesari
अनन्या पांडे का ट्रेडिशनल लुक

अनन्या पांडे ट्रेडिशनल अनारकली सूट में बेहद ही गॉर्जियस लग रही थी। उनके पीच कलर के सिल्क फैब्रिक सूट  पर गोल्डन बॉर्डर  वाकई शानदार दिख रहा था। उनकी परफेक्ट फैशन चॉइस को बेहद ही पसंद किया जा रहा है। आप भी अन्नया की तरह खूबसूरत मांग टीका , कानों में गोल्डन चांदबाली और कॉकटेल रिंग पहन वाहवाही लूट सकते हैं।

PunjabKesari
ऐश्वर्या का फेवरेट अटायर है अनारकली

ऐश्वर्या का भी फेवरेट अटायर है अनारकली सूट। उनके इस  ब्लैक कलर के पारंपरिक परिधान के भी खूब चर्चे हुए थे। अदाकारा इसकी बोल्ड नेकलाइन के कारण और ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही थी। सूट पर कलफुल थ्रेड वर्क किया गया था, इसमें शिमर ऐड करने के लिए बॉर्डर, नेकलाइन और बिलो नी पोर्शन पर ब्लैक सीक्वन वर्क भी किया गया था। सूट के साथ कैरी किया गया ओवरऑल प्लेन था।

PunjabKesari

उर्मिला मातोंडकर का हैवी अनारकली सूट

उर्मिला मातोंडकर का अनारकली सूट स्टाइल भी सरल और एलिगेंट था।  हैवी जरी-जरदोजी एम्ब्रॉयडरी के साथ यह  बेबी पिंक अनारकली सूट उनकी सुंदरता को और बढ़ा रहा था। अपने इस लुक का उन्होंने गजरा बन, पोटली बैग और हेवी चुनरी के साथ कंप्लीट किया था।
 

Related News