29 APRMONDAY2024 2:04:23 AM
Nari

सुंदर दिखने के लिए एक्ट्रेस ने करवाई फेस सर्जरी, बोली- अब मुझे हो रहा है पछतावा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Sep, 2022 11:02 PM
सुंदर दिखने के लिए एक्ट्रेस ने करवाई फेस सर्जरी, बोली- अब मुझे हो रहा है पछतावा

ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की मां का किरदार निभाने वाली लता सभरवाल भले ही पर्दे से दूर हैं लेकिन आज भी उनके चाहने वालाें की लिस्ट बेहद लंबी है। उनकी खूबसूरती के लोग दिवाने हैं। लोग जानना चाहते हैं कि बढ़ती उम्र के बावजूद भी  वह झुर्रियां, डार्क सर्कल जैसी समस्याओं से कैसे बची हुई हैं। अब  एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़ा राज खोलते हुए बताया कि  खूबसूरत दिखने के लिए उन्होंने बोटॉक्स का सहारा लिया है।

PunjabKesari
लता का यूट्यूब पर 'लता इंस्पायरिंग लाइफ' नाम से एक चैनल है, जिस पर वह अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती हैं। इस बार उन्होंने बोटॉक्स को लेकर वीडियो शेयर किया है। दरअसल लता की यूथफुल स्किन को देखते हुए फैंस अकसर यही सवाल करते हैं कि  इतनी यंग कैसे दिखती हैं। क्या वो कोई इंजेक्शन लेती हैं या उन्होंने कोई सर्जरी कराई है‍? ऐसे में एक्ट्रेस ने बताया कि  यंग दिखने के लिए वह भी ब्यूटी सर्जरी बोटॉक्स का सहारा ले चुकी हैं। 

PunjabKesari
लता सभरवाल ने  बोटॉक्स स्टोरी पर कहा- "मैं जब 43-44 की हुई, तो मैंने नोटिस किया कि मेरे आंखों के आसपास लाइन्स आने लगी थी। दोस्तों ने कहा कि ये  नॉर्मल है, लेकिन मैं इनसिक्योर होती जा रही थी। ऐसे में जब मैं डॉक्टर के पास गई तो उन्होंने मुझे बोटॉक्स सर्जरी कराने का सुझाव दिया। लेकिन साथ ही डॉक्टर ने ये भी कहा कि इससे स्किन बहुत यंग और अच्छी दिखने लगती लेकिन 6 महीनों बाद इसका असर खत्म हो जाता है और वापिस स्किन पहले जैसी हो जाती है"। 

PunjabKesari
लता ने आगे बताया कि-  "डॉक्टर ने यह भी कहा कि इस चीज से नशा हो जाता है, क्योंकि आपकी स्किन इतनी अच्छी दिखती है कि आप बार-बार कराने की सोचते हो। मेरे लिए  झुर्रियों को छुपाना भी जरूरी था,  इसलिए मैंने दो इंजेक्शन लगवाए, आंखो और लिप्स के पास। मैंने ट्रीटमेंट तो ले लिया, स्किन भी अच्छी दिखने लगी थी। सभी से तारीफ भी मिल रही थी, लेकिन एक डर था कि ये सब सिर्फ कुछ महीने दिखेगा, उसके बाद सब पहले जैसा हो जाएगा। मैं रोज अपने आप को आइने में देख कर नोटिस करने लगी थी। उस दौरान मैं एक मेंटल प्रेशर में आ गई थी ''। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने बताया कि अपने डर से निकलकर मैंने फैसला लिया कि अब से मैं नेचुरल लाइफ ही जिऊंगी। बस मैंने उस दिन अपनी एज को एक्सेप्ट करना शुरू कर दिया। मैंने सोच लिया था कि चाहे जो हो जैसा हो, मैं कभी भी आर्टिफिशियल चीजों का इस्तेमाल नहीं करुंगी।''बता दें कि लता सबरवाल पिछले 20 सालों से टीवी इंडस्ट्री से जुडी हुई हैं। उन्होंने साल 1999 में टीवी शो ‘गीता रहस्य’ में द्रौपदी के किरदार से टीवी की दुनिया में कदम रखा था

Related News