27 APRSATURDAY2024 8:18:38 AM
Nari

Rose Day को बनाएं इन Special Gifts के साथ खास, रिश्तों में बढ़ेगी मिठास

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Feb, 2024 04:36 PM
Rose Day को बनाएं इन Special Gifts  के साथ खास, रिश्तों में बढ़ेगी मिठास

फरवरी का महीना बहुत ही रोमांटिक होता है। 7 फरवरी यानी आज से वैलेंटाइन वीक शुरु हो रहा है। आज रोज डे हैं, जिसमें प्रेमी एक- दूसरे को गुलाब देकर प्यार का इजहार करते हैं। अगर आप अपने पार्टनर को सरप्राइज करना चाहते हैं तो गुलाब के साथ-साथ ये खास गिफ्ट्स भी दे सकते हैं। 

गुलाब के साथ दें हाथों से लिखा लव- लेटर

रोज डे को और ज्यादा स्पेशल बनाने के लिए गुलाब के साथ हाथों से लिखी चिट्ठी दे सकते हैं। इसमें आप अपने दिल के जज्बात लिख सकते हैं, जो की पार्टनर को बहुत स्पेशल फील करवाएगा।

स्पेशल ज्वैलरी करें गिफ्ट

अपने पार्टनर को गुलाब की पंखुड़ियों से बनी ब्रेसलेट, इयररिंग या पेंडेंट गिफ्ट करें। ये बहुत यूनिक भी होगा और सबसे बड़ी बात ये है कि ये गिफ्ट पार्टनर के पास हर समय रहेगा।

PunjabKesari

गुलाब के डिशेज करें सरप्राइज

गुलाब से बनी खास डिशेज जैसे गुलाब की फिरनी, गुलाब की काजू बर्फी और गुलाब और केसर चावल जैसी चीजें बनाकर सरप्राइज कर सकते हैं। इसके हाद आप डाइनिंग टेबल को गुलाब की पत्तियों से सजाकर रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर कर सकते हैं। गुलाब की खुशबू और खूबसूरती से डिनर डेट पर चार- चांद लगा जाएंगे और ये दिन आपको और आपके पार्टनर को हमेशा याद रहेगा।

PunjabKesari

गुलाब वाली स्पा डेट

महिलाओं को वैसे भी पार्लर जाकर स्पा का मजा लेना पसंद है तो आप अपने पार्टनर को स्पा डेट पर लेकर जाकर सरप्राइज कर सकते हैं। इस डेट पर आप गुलाब की महक वाले ऑयल, लोशन का इस्तेमाल कर सकती हैं।

PunjabKesari

गुलाब वाला ग्रीटिंग कार्ड

ग्रीटिंग कार्ड की रिवाज तो सालों से चला आ रहा है और कई मौकों पर खास संदेश के साथ लोग इसे अपने करीबियों को देते हैं। इस रोज डे पर अपने पार्टनर को ग्रीटिंग कार्ड और एक गुलाब गिफ्ट करें और उन्हें बताएं कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं।

PunjabKesari

Related News