15 JULWEDNESDAY2020 3:54:07 AM
Nari

टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ को मिल रही थी धमकियां, करीबी ने किया खुलासा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Jun, 2020 01:14 PM
टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ को मिल रही थी धमकियां, करीबी ने किया खुलासा

 

फेमस टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने बीते बुधवार अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।सिया दिल्ली की गीता कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती थी। सिया सोशल मीडिया पर कितनी फेमस थी कि टिकटॉक पर उनके 11 लाख और इंस्टाग्राम पर करीब एक लाख से अधिक फॉलोवर्स थे।

आखिरी बार हुई मैनेजर से बात

सिया की मौत के बाद उनके परिवारवालें व फैंस सदमे में है। सिया के परिवार में माता-पिता भाई-बहन हैं। सिया के सुसाइड पर परिवारवालों का कहना है कि आत्महत्या वाले दिन सिया रोज की तरह सामान्य दिख रही थीं। घटना से एक रात पहले उनकी अपने मैनेजर से भी बात हुई थी, उस समय भी वह बातचीत से सामान्य लग रही थीं। किसी को समझ में नहीं आ रहा कि आखिर सिया ने यह कदम क्यों उठाया।

टिकटॉक वीडियो बनाने के लिए मिल रही थी धमकियां

परिवार के सूत्रों ने बताया कि सिया को पिछले काफी समय से टिक टॉक पर वीडियोज बनाने के लिए धमकियां मिल रही थी। जिसकी वजह से वह कभी-कभी परेशान भी हो जाती थीं हालांकि यह नहीं कहा जा सकता कि सिया की मौत की वजह यही है। सिया के फैंस का कहना है कि मौत से 22 घंटे पहले ही सिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी अपडेट की थी, जिसमें वह पंजाबी सिंगर बोहेमिया के गाने पर डांस करती हुई दिख रही है। परिवारवालों का कहना है कि सिया बड़ी बॉलीवुड स्टार बनना चाहती थी।
PunjabKesari, Siya Kakkar

महीने में एक से डेढ़ लाख रुपए कमाती थी सिया

बता दें कि सिया पिछले कई सालों से डांस के वीडियो बना रही थी। इन वीडियोज को वह टिकटॉक के अलावा इंस्टाग्राम और यू-ट्यूब पर भी शेयर करती थी। वह टिकटॉक की बदौलत बड़ी स्टार बन गई थी। सिया कक्कड़ ने बेहद कम उम्र में काफी नाम कमाया था। खबरों की मानें तो सिया टिकटॉक वीडियो बनाकर महीने में एक से डेढ़ लाख रुपए तक कमा लेती थीं। इतनी कम उम्र में टिकटॉक वीडियो के जरिए इतनी बड़ी रकम कमाना कोई आम बात नहीं है। इससे साफ पता चलता है कि किस तरह सिया ने सोशल मीडिया में अपनी जगह बनाई थी।
PunjabKesari, siya kakkar

सिया 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। सिया के सुसाइड के बाद उनके दोस्त उन्हें सोशल मीडिया पर याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वही, सिया के मैनेजर अर्जुन ने कहा, 'उन्हें भी नहीं मालूम कि सिया के ऐसा करने के पीछे आखिर क्या वजह हो सकती है।' अर्जुन के मुताबिक, वह ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं। उनका मूड भी ठीक लग रहा था, लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने यह कदम क्यों उठाया?

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सिया के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। सिया की मौत का कारण डिप्रेशन को भी बताया जा रहा है। पुलिस उसके मोबाइल, लैपटॉप और अन्य चीजों को कब्जे में लेकर उसकी मौत की वजहों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related News