08 JULWEDNESDAY2020 6:51:30 AM
Nari

आखिर मौत से 10 मिनट पहले ऐसा क्या हुआ जो सिया ने लगाया मौत को गले

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 Jun, 2020 04:24 PM
आखिर मौत से 10 मिनट पहले ऐसा क्या हुआ जो सिया ने लगाया मौत को गले

टिक टॉक सिया कक्कड़ ने दिल्ली में अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। अब सिया की मौत पर उनके परिवारवालों ने कई खुलासे किए हैं। पुलिस को दिए बयान में सिया ने परिवारवालों ने कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही सिया कक्कड़ उदास रहने लगी थी। वह करीब एक हफ्ते से डिप्रेशन में भी थी हालांकि उसके लाइफस्टाइल में कोई बदलाव नहीं आया था लेकिन परिजनों को उसके डिप्रेशन की भनक लग गई थी।

डिप्रेशन का शिकार थी सिया कक्कड़

परिवारवालों के मुताबिक, लॉकडाउन के कारण करीब 3 महीने से पूरा परिवार घर से बाहर नहीं निकला था। परिजनों ने किसी पर संदेह जाहिर नहीं किया है। टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ के दादा व पिता दांतों के डॉक्टर हैं। 

खबरों की माने तो सिया के दादा-पिता को पहले ही पता चल गया था कि वह डिप्रेशन में है हालांकि उन्हें इस बात का अहसास नहीं था कि सिया का डिप्रेशन इस कदर बढ़ जाएगा कि वह आत्महत्या कर लेगी। वही, पुलिस को पता लगा है कि फांसी लगाने से ही उसकी मौत हुई है। सिया के शरीर पर चोट आदि के निशान नहीं पाए गए हैं। पुलिस ने सिया को किसी तरह की धमकी मिलने की बात से मना किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And Its TIME to get knocked out by this lethal combination of an Epic Punjabi Song and an enchanting beauty. Watch the King of Desi Hip-Hop Bohemia, soulful singer JS Atwal along with Lola Gomez in the official video of Our Latest Single, "Sharaabi Teri Tor". The Most Awaited Song of 2020 is OUT !! Watch the Video Now. . . . @iambohemia @atwalinsta @lolitaxo__ @mbmusicco @meetbrosofficial @meet_bros_manmeet @harmeet_meetbros @shaxeoriah @urshappyraikoti @jaggisim @desihiphopking @touchblevins @raajeev.r.sharma @itsumitsharma @psycho_marketer @fameexpertz #SharaabiWalk #SharaabiWalkChallenge #SharaabiTeriTor #Bohemia #HipHop #Rap #Punjabi #JsAtwal #HappyRaikoti #intoxicating #MBMusic #sharaab #musicvideo #fameexpertz

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on Jun 19, 2020 at 2:38am PDT

अब आपको बताते है कि कैसे सिया ने 10 मिनट में अपनी जिंदगी खत्म कर ली...

पुलिस के मुताबिक, सिया का एक भाई व एक बहन है। टिकटॉक स्टार सिया के घर में तीन कमरे है। सुसाइड की रात करीब साढ़े आठ बजे सिया की मां रसोई में थी। उनके दादा व पिता क्लीनिक में थे। सिया घर में ही घूम रही थी। मां ने 10 मिनट पहले सिया को घूमते देखा था। कुछ देर बाद जब सिया की मां पिछले वाले कमरे में गई तो अंदर से कमरा बंद था। आवाज लगाने पर कोई जवाब नहीं मिला तो वह नीचे क्लीनिक में गई और सिया के पिता को सारी बात बताई। जिस कमरे में सिया ने फांसी लगाई थी उसका बाथरूम दो कमरो से अटैच है। दूसरे कमरे से बाथरूम का दरवाजा खुला हुआ था। बाथरूम से परिजन कमरे के अंदर गए तो सिया ने कमरे में फांसी लगा रखी थी।

तीन साल से बना रही थी टिक टॉक वीडियो

बता दें कि सिया करीब तीन साल से टिक टॉक वीडियो बना रही थी और उसे इसके पैसे भी आते थे। वो भी पेटीएम के जरिए। पुलिस सिया के सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाल रही है। पुलिस ने सिया के मोबाइल की कॉल डिटेल मंगाई है ताकि ये पता लग सके कि आखिरी समय में सिया ने किस से बात की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Because my friend wanted me to upload this♥️🧿

A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on May 12, 2020 at 8:04am PDT


सिया कक्कड़ की अचानक मौत से उनके परिवारवालों व फैंस को सदमे में है। फिलहाल पुलिस उसके सुसाइड की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Related News