03 JULSUNDAY2022 4:29:58 AM
Nari

इस साल फैशन ट्रैंड में रहेगा टाइगर प्रिंट

  • Edited By Shiwani Singh,
  • Updated: 23 Feb, 2022 04:34 PM
इस साल फैशन ट्रैंड में रहेगा टाइगर प्रिंट

एक्स्पर्ट की मानें तो इससाल टाइगर प्रिंट का चलन ज्यादा देखने को मिलेगा। कपड़ों से लेकर ज्वैलरी, शूज़, बैग जैसी अन्य एक्सैसरीज में टाइगर प्रिंट छाया रहने वाला है। वैसे एनिमल प्रिंट महिलाओं में पहले से ही काफी लोकप्रिय रहा है, लेकिन 2022 की बात करें तो एनिमल प्रिंट की वैरायटी में टाइगर प्रिंट के ज्यादा ट्रैंडी होने की भविष्यवाणी की गई है।  इसकी वजह चीनी लूइन न्यू ईयर है। फैशन की दुनिया के बड़े-बड़े ब्रांड्स चीनी लूइन न्यू ईयर को देखते हुए टाइगर प्रिंट ड्रैसेज और अन्य एक्सैसरीज को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं। फैशन डिजाइनर्स का मानना है कि टॉप ब्रांड्स की एंट्री की वजह से इसके भारतीय फैशन इंडस्ट्री में भी छाने की पूरी संभावना है।

वैस्टर्न ड्रैस

PunjabKesari

मार्कीट में कई वैरायटी की टाइगर प्रिंट वैस्टर्न ड्रैसेज जैसे- लॉन्ग गाऊन, मैक्सी ड्रैस, बॉडीकॉन, लॉन्ग एंड शॉर्ट स्कर्ट और जंपसूट आ चुकी हैं। इस प्रिंट की ड्रैसेज आपको आसानी से खुले बाजार और ऑनलाइन मिल जाएंगी। टाइगर प्रिंट देखने में बोल्ड लुक देते हैं। इस तरह की ड्रैस खास कर उन महिलाओं और लड़कियों पर ज्यादा सूट करती हैं जो बोल्ड पर्सनैलिटी की होती हैं। हाल ही में एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा भी इसी ड्रैस में नजर आई थीं।

साड़ी और सलवार-सूट

PunjabKesari

टाइगर प्रिंट भारतीय परिधानों जैसे साड़ी, सूट सलवार और लहंगे में भी छाने वाला है। इसकी झलक 2021 के अन्त में कई मशहूर ब्रांड्स और बॉलीवुड एक्ट्रैस द्वारा वियर की गई ड्रैसेज में देखने को पहले से ही मिल गई है। विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया अकाऊंट पर फिल्म की प्रोमोशन करते हुए टाइगर प्रिंट साड़ी पहने तस्वीरें शेयर की थी। विद्या की साड़ी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था। इस तरह की साड़ी आप ऑफिस मीटिंग से लेकर घर की शादी-पार्टी में पहन सकती हैं।

जैकेट्स एंड श्रग

PunjabKesari

सर्दियों का मौसम है, कोई नई जैकेट लेने की सोच रही हैं तो टाइगर प्रिंट वूलन जैकेट ले सकती हैं। इसे जींस-टॉप से लेकर साड़ी, सलवार सूट और दूसरी ड्रैसेज पर भी ट्राई कर सकती हैं, जो दिखने में काफी स्टाइलिश लगेंगी। आप चाहें तो इसके साथ टाइगर प्रिंट गर्म स्टॉल या मफ्लर भी कैरी कर सकती हैं।

टॉप एंड जींस

PunjabKesari

अब मार्कीट में विभिन्न वैरायटी की टाइगर प्रिंट जींस और टॉप भी मिलने लगे हैं। टाइगर प्रिंट जींस और टॉप को आप एक साथ या  सिंपल टॉप या जींस के साथ कैरी कर सकती हैं। सर्दियों के दिन हैं, आप चाहें तो विंटर टाइगर प्रिंट टॉप भी ट्राई कर सकती हैं।

एक्सैसरीज

टाइगर प्रिंट ज्वैलरी और शूज

PunjabKesariPunjabKesari

टाइगर प्रिंट ज्वैलरी और शूज को भी ड्रैसेस से मैच करके पहना जा सकता है। इन दिनों लेयर्ड ज्वैलरी का फैशन है। टाइगर प्रिंट में भी यह ज्वैलरी मौजूद है जिसे वैस्टर्न से लेकर एथनिक वियर के साथ पहना जा सकता है।

टाइगर प्रिंट बैग और बैल्ट

PunjabKesari

बैग और बैल्ट में भी टाइगर प्रिंट छाने लगा है। छोटे हैंड पर्स से लेकर शोल्डर बैग्स में भी इसकी कई वैरायटी मौजूद हैं। टाइगर बक्कल वाली बैल्ट भी ट्राई कर सकती हैं। गर्ल्स ऐसी बैल्ट पसंद कर रही हैं।

Related News