29 APRMONDAY2024 10:42:22 AM
Nari

ना मीडिया, ना शोर-शराबा... इस स्टार कपल ने बेहद सादगी से रचाई शादी, ट्रेडिशनल लुक पर फिदा हुए लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Sep, 2023 04:50 PM
ना मीडिया, ना शोर-शराबा... इस स्टार कपल ने बेहद सादगी से रचाई शादी, ट्रेडिशनल लुक पर फिदा हुए लोग

जहां एक तरफ मीडिया बॉलीवुड एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की शादी को लेकर पल- पल अपडेट दे रहा है तो वहीं दूसरी तरफ एक स्टार कपल ने गुपचुप शादी रचा ली। अब उन्होंने शादी के खूबसूरत पलों को फैंस के साथ शेयर किया है, इन कपल की सादगी ने लोगों को दिल जीत लिया।

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं तमिल फिल्‍मों के मशहूर एक्‍टर अशोक सेल्‍वन की जिन्होंने हासल ही में एक्‍टर और फिल्‍ममेकर अरुण पांडियन की एक्‍ट्रेस बेटी कीर्ति पांडियन के साथ सात फेरे लिए हैं। इस शादी की भनक किसी को लग नहीं पाई, सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को शादी का पता चला।

PunjabKesari
फैंस अशोक सेल्‍वन और कीर्ति पांडियन को नए जीवन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। कपल बीते कुछ साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्हाेंने अपने इस खास दिन को  बेहद निजी रखा।  इस शादी में दोनों के परिवार के खास लोग और कुछ दोस्त ही मौजूद रहे। 

PunjabKesari
वहीं इनके लुक की बात करें तो दुल्हन गोल्ड वर्क साड़ी और  गोल्ड ज्वैलरी में एकदम राजकुमारी लग रही थी। वहीं  अशोक सेल्वन ने ट्रेडिशन धोती और शर्ट से अपने लुक पर चार चांद लगा दिए। एक्टर ने  शादी के फोटोज शेयर करते हुए लिखा- 'Like red water My heart is mixed with love.' 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि अब यह कपल चेन्‍नई में वेडिंग रिसेप्‍शन पार्टी देने वाले हैं। इस पार्टी में सिनेमाजगत के कई सितारे शामिल हो सकते हैं।   फिलहाल कपल की शादी की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है। 

Related News