22 JULMONDAY2024 6:17:48 PM
Nari

Emotional कर देगी सिद्धार्थ शुक्ला की मां की ये चिट्ठी, अपने लाडले पर उढ़ेला खूब सारा प्यार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Dec, 2021 09:47 AM
Emotional कर देगी सिद्धार्थ शुक्ला की मां की ये चिट्ठी, अपने लाडले पर उढ़ेला खूब सारा प्यार

सिद्धार्थ शुक्‍ला भले ही दुनिया को अलविदा कह गए हैं लेकिन आज भी वह लाखों लोगों के दिलों में जिंदा है। सिद्धार्थ  के जन्मदिन के मौके पर एक बार उनकी चाहने वालों की आंखें भर आई है। सभी का एक ही सवाल है कि Sid तुम कहां चनले गए। सिद्धार्थ की मां जो अपने लाडले में  बुढ़ापे का सहारा देख रही थी, आज वह अकेली पड़ गई है। अब इसी बीच उनकी एक चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हाे रही है, जिसे देख लोग भावुक हो गए हैं। 

PunjabKesari

इस चिट्ठी में लिखा- 'मैं सिद्धार्थ शुक्ला की मां, आपको ये लेटर थैंक्यू कहने के लिए लिख रही हूं। मुझे आपने मेरे ही बेटे के ऐसे कई पहलुओं से वाकिफ कराया है, जिन्हें मैं भी नहीं जानती थी। शेफ सिड से मिलवाने के लिए थैंक्स, गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, अंडे बनाना, सब्जियां काटना, बर्तन धोना...कभी-कभी यकीन नहीं होता कि ये सब मेरा बेटा कर पा रहा है।

PunjabKesari
सिद्धार्थ की मां ने आगे लिखा- ​घर में सबसे छोटे होने के कारण सिड हमेशा प्रोटेक्टेड रहा है। जब भी वो बीमार होता था तो वो मुझे कभी एक पल के लिए भी छोड़ता नहीं। लेकिन अब वो इतना ज्यादा बीमार पड़ा तो मैं उसके साथ नहीं थी। मुश्किल था लेकिन हम दोनों को कुछ सिखा गया।''मुझे पता है कि उसके दोस्त उसके लिए कितना ज्यादा मायने रखते हैं। वह अपने दोस्तों को हमेशा अपने से पहले रखता है। ये जो मैं अपने बेटे पर गर्व महसूस कर रही हूं उसके लिए थैंक यू। 

PunjabKesari
चिट्ठी के आखिर में लिखा- शुक्रिया कि आपकी वजह से इतने सारे लोगों का प्यार सिद्धार्थ को मिला। इतने लोग सिद्धार्थ को गुड विश और अपना वक्त दे रहे हैं। मुझे नहीं पता कि इतना सारा प्यार सिड उन्हें कैसे लौटा पाएगा।  सिद्धार्थ की  मां ने यह चिट्ठी तब लीखी थी जब उनका बेटा  'बिग बॉस 13' के घर में था। उन्होंने इस चिट्ठी में अपने लाडले के लिए सारा प्यार उढ़ेल दिया था।  मां की इस चिट्ठी को पढ़कर पहली बार सिद्धार्थ शो में रो पड़े थे। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ तीनों भाई-बहनों में सबसे छोटे थे और इसलिए मां के लाडले थे। इस साल 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के खबर ने सभी  को हिला कर रख दिया था। सिद्धार्थ की आज 41वां बिर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में आज उनके चाहने वाले उन्हे याद कर भावुक हो रहे हैं। 
 

Related News