03 MAYFRIDAY2024 11:02:08 AM
Nari

ग्लैमर वर्ल्ड छोड़ धर्म के रास्ते पर चली अनुपमा की ये एक्ट्रेस, कृष्ण की दीवानी बन गाती है भजन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Sep, 2023 04:56 PM
ग्लैमर वर्ल्ड छोड़ धर्म के रास्ते पर चली अनुपमा की ये एक्ट्रेस, कृष्ण की दीवानी बन गाती है भजन

कहते हैं भगवान को जो भजता है भगवान उसके हो जाते हैं। यूं तो कृष्ण की भक्ति में सारा संसार ही लीन है, लेकिन कुछ भक्त ऐसे भी हैं जो भगवान के लिए अपना सब कुछ ही छोड़ दिया है। कृृष्‍णजन्‍माष्‍टमी के पर्व पर आज हम उस भक्त के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने चकाचौंध भरी दुनिया को छोड़ भगवान की अराधना में अपना ध्यान लगा लिया है। 


हम बात कर रहे हैं   पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ फेम नंदिनी यानि अनघा भोसले की जो  पूरी तरह कृष्ण भक्त हो चुकी हैं । आध्यात्म के कारण उन्होंने एक्टिंग से पूरी तरह से ब्रेक ले लिया है। अब वह सिर्फ धर्म के रास्ते पर चल रही हैं। बताया जा रहा है कि अनघा फिलहाल गोवर्धन इकोविलेज -इस्कॉन में रह रही हैं और अक्सर प्रशंसकों के साथ अपनी आध्यात्मिक जिदंगी की झलकियां  शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari
एक्टिंग से ब्रेक लेते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि- "मैं जिस फील्ड में हूं वो बहुत अलग है और मेरे विचारों के स्तर को खराब करती है. ये आपको कुछ ऐसा बना देती है जो आप नहीं है और जिस चीज पर आपका विश्वास है उसे आपसे छीन लेती है। उनका कहना है कि-  इंडस्ट्री में ग्लैमरस दिखने का क्रेज काफी ज्यादा बना रहता है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहना पड़ता है और पोस्ट भी शेयर करनी पड़ती रहती थी।

PunjabKesari
याद हो कि पिछले दिनों उन्होंनन भजन गीत गाते अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह वह भजन गाती हुई खड़ताल बजाती दिखाई दी। लोग उनकी सोच और सादा जीवन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक तस्वीर में वह  हाथ में माला लिए नियमित मंत्रजाप करती नजर आ रही हैं। उनके चैनल पर कुछ ऐसे वीडियोज भी हैं जिनमें वो भारत के कुपोषित बच्चों के लिए काम करने के बारे में बता रही हैं। 

 

याद हो कि अनुपमा शो में अनघा भोसले नंदिनी के रोल में नजर आई थी। वे शो को छोड़ने के बाद अपने होमटाउन पुणे लौट गईं थी।  भगवान को जीवन समर्पण करने के लिए उन्होंने नोट शेयर करते हुए लिखा था-  ‘हरे कृष्णा मैं हमेशा के फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री को छोड़ रही हूं..’ । उनके पूर्व को-एक्टर सुधांशु पांडे, जसवीर कौर और अन्य टीवी सितारों ने उनके फैसले की सराहना की थी। 

Related News