03 MAYFRIDAY2024 8:54:13 PM
Nari

कहीं Isha Malviya की तरह आपका पार्टनर भी तो नहीं दे रहा धोखा? इन संकेतों से चलेगा पता

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 Dec, 2023 04:57 PM
कहीं Isha Malviya की तरह आपका पार्टनर भी तो नहीं दे रहा धोखा? इन संकेतों से चलेगा पता

आज के जमाने में रिश्ते बहुत खोखले हो गए हैं। किसी के साथ रिश्ते में रहते हुए भी चीट करना कोई बड़ी बात नहीं माना जाता । अब बिग- बॉस की ईशा मालवीया को ही देख लीजिए। कितना confused है वो अपने रिश्तों को लेकर। पहले जहां उन्होंने एक्स अभिषेक के सामने समर्थ को अपना बॉयफ्रेंड मानने से मन कर दिया था। वहीं अब अभिषेक ने हाल ही में शो में खुलासा किया कैसे उनके साथ रिश्ते में होते हुए ईशा किसी दूसरे से साथ पकड़ी गई थी। मतलब साफ है, यहां अभिषेक ईशा पर चीट करने का इल्जाम लगा रहे हैं। अगर आप चाहती हैं कि आपके साथ कुछ ऐसा न हो, उसके लिए जान लें ये 5 संकेत जो करते हैं चीटिंग की ओर इशारा...

हमेशा लगे रहते हैं फोन पर

अगर आपका साथी लगातार अपने फोन पर काम के अलावा किसी और चीज पर काबिज है, तो कुछ गड़बड़ है। इसके अलावा, उनके लिए फोन बहुत खास है और वे अपने फोन को किसी की कीमत पर नहीं छोड़ते हैं। वो फोन को छुपाते हैं, जब वे आपको आते हुए देखते हैं और आपके जाने के बाद इसका इस्तेमाल करना शुरू करते हैं। ये तर्क और झगड़े की ओर ले जाने के बावजूद अपना फोन आपको नहीं दिखाएंगे।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर हैं बहुत एक्टिव

वैसे रिश्ते में रहते हुए किसी से दोस्ती करना गलत नहीं है पर पार्टनर से छुपा कर दोस्ती करना गलत है। वहीं अगर वो अपनी दोस्त के साथ लगातार संपर्क में हैं, उनकी फोट पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं तो इसका मतलब ये है कि वो आपको धोखा दे रहे हैं।

फोन पर डेटिंग ऐप्स

ये वफादार सहयोगियों के लिए एक दिल तोड़ने वाली खबर हो सकती है, लेकिन ये सूक्ष्म धोखा का एक हिस्सा है, जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं। हालांकि डेटिंग ऐप्स होने का मतलब ये नहीं है कि वे आपको धोखा दे रहे हैं या धोखा देने के सोच रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों के लिए ये आदत से बाहर हो सकता है। ये उनके लिए मजेदार गतिविधियों में से एक हो सकता है।

PunjabKesari

बहुत ज्यादा यात्रा करना

एक साथी होने के बावजूद, वे अकेले पार्टी और कार्यक्रमों में जा सकते हैं। अगर आपको पता चलता है कि वे स्वेच्छा से अकेले जा रहे हैं और आपको अपने साथ ले जाने में संकोच करते हैं तो बस उनके कारण खोजने के लिए बात करें और एक बार में समस्या को हल करें।

Related News