03 MAYFRIDAY2024 10:23:59 PM
Nari

गर्मियों में ऑफिस लुक के लिए परफेक्ट रहेंगे ये फुटवियर, आप भी जरूर करें ट्राई

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Apr, 2024 02:03 PM
गर्मियों में ऑफिस लुक के लिए परफेक्ट रहेंगे ये फुटवियर, आप भी जरूर करें ट्राई

गर्मियों में हमारे लिए ऑफिस का आउटफिट और फुटवियर का चुनाव करना बहुत मुश्किल काम होता है। क्योंकि हर महिला चाहती है कि आफिस में भी उसकी लुक ऐसी हो जिसमें आप बेहद खूबसूरत और कंफर्टेबल हो। खासतौर पर ऑफिस में परफेक्ट फुटवियर के चुनाव में दिक्कत होती है। अगर आपको भी इस चीज में परेशानी का सामना करना पड़ता है तो हम आपको इस परेशानी से छुटकारा पाने के लिए हम आपको इस आर्टिकल में खास समर फुटवियर के बारे में बताएंगे । जिसकी मदद से आप गर्मीं में सुंदर तो दिखेंगी साथ ही गर्मी से भी बचेंगी।

PunjabKesari

लोफर

ऑफिस में पहनने के लिए लोफर फुटवियर एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। इस तरह जहां कंफर्टेबल हैं तो वहीं इस फुटवियर में आप स्टाइलिश भी नजर आएगी। यह फुटवियर आप सूट, जीन्स साथ ही साड़ी के साथ भी वियर कर सकती हैं। इस तरह की फुटवियर आपको कई सारे कलर ऑप्शन में मिल जाएंगे जिन्हें आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही जगहों से खरीद सकती हैं।

PunjabKesari

स्लिंगबैक फुटवियर

स्लिंगबैक फुटवियर जहां पार्टी में पहने जा सकते हैं तो वहीं महिलाएं ऑफिस में इन्हें वियर करके जा सकती हैं। इस तरह के फुटवियर को आप डेनिम के साथ स्टाइल कर सकती हैं।  इस तरह के फुटवियर में आपका लुक काफी अलग नजर आयेगा साथ ही आप स्टाइलिश भी नजर आएंगी। यह फुटवियर आप ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन दोनों ही जगहों से खरीद सकती हैं।

PunjabKesari

फ्लैट सैंडल

इस तरह के फुटवियर को आप कई अपने आउटफिट के साथ मैच करके वियर कर सकती हैं। इस फुटवियर में जहां आप कंफर्टेबल रहेंगी तो वहीं ये फुटवियर में आप भीड़ से भी अलग नजर आएंगी। यह फुटवियर आपको आसानी से बाजार में मिल जायेंगे साथ ही आप ऑनलाइन भी इन्हें खरीद सकती हैं।

Related News