30 APRTUESDAY2024 12:09:42 PM
Nari

वैशाली ठक्कर की तरह इन फेमस स्टार्स ने भी दुखी होकर कह दिया दुनिया को अलविदा!

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Oct, 2022 06:08 PM
वैशाली ठक्कर की तरह इन फेमस स्टार्स ने भी दुखी होकर कह दिया दुनिया को अलविदा!

बॉलीवुड औऱ टीवी से आए दिन कोई ना कोई शॉकिंग खबरें सुनने को मिलती हैं। कई बार कुछ खबरें ऐसी सुर्खियों में आती है कि सुनने वाले के पैरों तले जमीन ही खिसक जाती है। हाल ही में टीवी की फेमस एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत ने सबको हैरान परेशान कर दिया। वैशाली ने आत्महत्या की जिसके पीछे की वजह राहुल नाम का उनका दोस्त बताया गया जो वैशाली को लगातार तंग कर रहा था। वैशाली के मंगेतर मिथिलेश को उटपटांग मैसेज कर शादी भी तुड़वा दी थी। वैशाली ठक्कर के भाई नीरज ने बताया कि राहुल बदनाम करने की धमकी दे रहा था। वैशाली की तरह कई  स्टार्स ऐसे रहे जिन्होंने किसी ना किसी परेशानी के चलते हार मान ली और जवानी में दुनिया को अलविदा कह दिया। 

PunjabKesari

1. प्रत्युषा बैनर्जी
बालिक वधु की फेमस एक्ट्रेस प्रत्युषा बैनर्जी ने भी आत्म हत्या कर अपनी जान ले ली थी। जिसके पीछे की वजह उनके ब्वॉयफ्रैंड को बताया गया । प्रत्युषा के पेरेंट्स लंबे समय तक उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए केस लड़ते रहे।

2. सेजल शर्मा
सीरियल 'दिल तो हैप्पी है जी' फेम एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने भी अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उन्होंने निजी कारणों को सुसाइड की वजह बताया। उनकी को-स्टार निर्भय शुक्ला का कहना था कि पिता के बिगड़ते स्वास्थ्य की वजह से सेजल काफी तनाव में थी।

PunjabKesari

3. कुशल पंजाबी
टीवी के फेमस एक्टर कुशल पंजाबी  ने भी फांसी लगाकर अपनी जान ले ली थी। हालांकि उन्होंने अपने नोट में किसी को अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं ठहराया था लेकिन वजह उनकी पत्नी के चले जाने को ही बताया गया।

4. सिल्क स्मिता
साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस सिल्क स्मिता भी अपने घर में पंखे से झूलती मिली थी। पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया हालांकि कई लोगों का मानना था कि उनकी मौत के पीछे की वजह कुछ और थी।

PunjabKesari

5. जिया खान
'निशब्द', हाउसफुल' और 'गजनी' जैसी फिल्मों में नजर आईं जिया खान भी अपने  अपार्टमेंट में मृत हालत में मिली थी। एक तरफ इसे आत्महत्या का मामला माना जा रहा था। जबकि जिया की मां ने सूरज पंचोली को अपनी बेटी का कातिल बताया। लंबे समय से यह कोर्ट में चल रहा है।

6. प्रेक्षा मेहता
क्राइम पेट्रोल जैसे शोज में नजर आने वाली एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने 26 मई 2020 में आत्महत्या की थी। मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली प्रेक्षा ने सीलिंग फैन से लटककर अपनी जान दी। जांच के दौरान पता चला कि कोरोना समय में काम न मिल पाने की वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थीं।

PunjabKesari

7. नफीसा जोसेफ
टीवी एक्ट्रेस और मॉडल नफीसा जोसेफ की मौत का राज राज ही रहा। साल 1997 में मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज अपने नाम करने वाली नफीसा ने साल 2004 में खुदकुशी कर लीं।

8. पल्लवी डे
बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे ने भी अपने घर में आत्महत्या कर ली थी हालांकि क्यों की इसके बारे में राज नहीं खुला।

PunjabKesari

9. संदीप नाहर
फिल्म 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में सुशांत सिंह राजपूत के सरदार दोस्त के रोल में नजर आए एक्टर संदीप नाहर ने 16 फरवरी 2021 को मुंबई के गोरेगांव में अपने घर पर आत्महत्या कर ली थी। जिसकी वजह उन्होंने कई सारी पर्सनल व प्रोफेशनल प्रॉब्ल्म्स से गुजर रहे थे।

10. मनमीत ग्रेवाल
32 साल के मनमीत ग्रेवाल ने 15 मई 2020 को आत्महत्या कर ली थी जिसकी वजह उनकी पिछली पेमेंट न मिलने के चलते सामने आई आर्थिक परेशानी थी। वहीं फॉरेन ट्रिप के लिए उन्होंने लोन लिया था और वे इसका भुगतान नहीं कर पा रहे थे, जिस वजह से उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया।

किसी ने प्यार से तंग आकर तो किसी ने पैसे की तंगी के चलते भरी जवानी में दुनिया को अलविदा कह दिया लेकिन जीवन में आई उतार-चढ़ाव भरी परिस्थितियों का हल खुद की जान लेना नहीं है। बल्कि अपने अपने परिवार व दोस्तों के साथ समस्या को साझा कर कोई ना कोई हल निकालें।
 

Related News