29 APRMONDAY2024 11:03:03 AM
Nari

कंगना रनौत के आउटफिट को कॉपी कर फजीहत करा चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Aug, 2023 01:37 PM
कंगना रनौत के आउटफिट को कॉपी कर फजीहत करा चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस !

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह अपने बोल्ड स्टेटमेंट के अलावा फैशन के मामले में भी बुहत आगे है। बात एक्टिंग की हो या स्टाइल की लोग उन्हें नोटिस जरूर करते हैं। आज हम उनके ऐसे लुक के बारे में बताने जा रहे हैं जिनको कई एक्ट्रेसेस भी कॉपी कर चुकी हैं। एक ने तो अपनी शादी का जोड़ा भी कंगना से ही कॉपी किया है।

PunjabKesari
सबसे पहले बात करते है आलिया भट्ट की, उन्होंने जो साड़ी अपनी शादी वाले दिन पहनी थी, वह काफी हद तक कंगना की साड़ी से मिलती- जुलती थी। एक जैसी साड़ी होने के साथ- साथ इसका डिजाइनर भी एक जैसा ही है। दिलचस्प बात यह है कि दोनों की साड़ी को सब्यासाची ने ही डिजाइन किया था।

PunjabKesari
दीपिका पादुकोण भी कॉपी करने के मामले में कम नहीं है। याद हो कि उन्होंने अपनी रिसेप्शन में गोल्डन सिल्क साड़ी को व्हाइट कलर के बाजुबंद ब्लाउज के साथ पहना था। दीपिका से पहले ऐसी ही साड़ी कंगना भी पहन चुकी थी। उन्होंने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में सब्यासाची क्रिएशन की गोल्डन साड़ी पहनी थी जो दीपिका की साड़ी से काफी मिलती जुलती थी।

PunjabKesari
दीपिका काे कंगना का लुक इतना पसंद है कि वह एक बार नहीं बल्कि कई बार उन्हें कॉपी कर चुकी है। फिल्म  'तमाशा' की एक पार्टी में उन्होंनेजो  रेड रोज प्रिंट वाली जो ड्रेस पहनी थी, वैसी ही सेम  ड्रेस  'कट्टी-बट्टी' फिल्म के दिल्ली में प्रमोशन के दौरान कंगना रनोट पहन चुकी थी। इसे लेकर दीपिका की अच्छी-खासी फजीहत हुई थी।

PunjabKesari
देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी कंगना रनौत का स्टाइल कॉपी कर चुकी है। कंगना रनौत की रेड कलर की ब्यूटीफुल सी ड्रेस जैसी ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा भ्ज्ञी नजर आ चुकी है। दोनों की ड्रेस हूं बहू एक जैसी थी।

PunjabKesari

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत और एरिका फर्नांडिस भी एक जैसे कपड़ों में दिख चुकी हैं। दोनों सफेद और समुद्री हरे रंग के घरारे में नजर आ चुकी हैं। हालांकि उनका मेकअप अलग था, लेकिन ऐसा लग रहा था कि एर्सिया ने कंगना को कॉपी करने की कोशिश की है।

Related News