12 APRMONDAY2021 4:41:09 PM
Nari

टीवी की दुनिया से गायब हुई ये 8 एक्ट्रेस, जानिए आज कहां बिता रही हैं वक्त

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Mar, 2021 06:32 PM
टीवी की दुनिया से गायब हुई ये 8 एक्ट्रेस, जानिए आज कहां बिता रही हैं वक्त

टीवी की दुनिया में ऐसे कई चेहरे हैं जिनके किरदार लोगों को आज भी याद है लेकिन वो स्टार ही इंडस्ट्री से गायब है। छोटे पर्दे से दूर ये स्टार्स बिजनेस या घर संभाल रहे है। तो चलिए जानते है आपकी फेवरेट स्टार कहां और क्या कर रही हैं। 

सारा खान

स्टार प्लस के मशहूर शो 'सपना बाबुल का विदाई' में नजर आने वाली सारा खान लंबे समय से छोटे पर्दे से गायब है। अभिनेत्री भले ही सीरियल्स के दूर हैं लेकिन कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकीं। इन दिनों सारा अपना बिजनेस चला रही जिसकी घोषणा उन्होंने पिछले साल करते हुए कहा था कि उनका ऑरिजनल एप होगा, जिससे मैं छोटी फिल्में, गाने, वेब सीरीज और रियलिटी शो प्रोड्यूस होंगे। 

PunjabKesari

श्रद्धा निगम

छोटे पर्दें की सबसे चंचल एक्ट्रेस श्रद्धा निगम ने अपने करियर की शुरुआत सीरियल 'चूड़ियां' से की थी लेकिन आज इंडस्ट्री से गायब हैं। करण ग्रोवर से तलाक के बाद श्रद्धा ने साल 2012 में मयंक आनंद से शादी करके टीवी की दुनिया से दूरी बना ली। खबरों के मुताबिक, मयंक-श्रद्धा दोनों फैशन की दुनिया में अपना नाम कमा रहे है। 

PunjabKesari

पारुल चौहान 

सीरियल 'विदाई' में नजर आने वाली पारुल चौहान भी अचानक टीवी से गायब हो गईं जिसके बाद उन्हें नहीं देखा गया। साल 2014 में उन्हें एक सीरियल में देखा गया था लेकिन इसके बाद वो किसी सीरियल में नहीं दिखी। 

PunjabKesari

नौसीन अली सरदार 

एकता कपूर के सीरियल कुसुम से डेब्यू करने वाली नौसीन सीरियल के बंद होते ही अचानक गायब हो गई। साल 2003 में उनका एक्सीडेंट हो गया और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। सर्जरी के बाद उनका लुक भी बदल गया। 

PunjabKesari

एकता कौल

टीवी की दुनिया में नाम कमाने एकता कौल को आखिरी बार सीरियल ' मेरे अंगने' में देखा गया था। फिर वो अचानक टीवी से गायब हो गई है। फिलहाल वो कहां क्या कर रही कुछ मालूम नहीं। 

PunjabKesari

राजश्री रानी पांडे

टीवी की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस राजश्री रानी पांडे ने 'सुहानी सी एक लड़की शो में सुहानी की भूमिका निभाई थी जिसके बाद उन्हें 2018 में फिफ्टी वन शो में देखा गया और फिर अचानक टीवी से गायब हो गई।

PunjabKesari

दिशा वकानी

टीवी पर मशहूर 'शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस दिशा वकानी अचानक शो से गायब हो गईं। दिशा ने शादी के बाद प्रेग्नेंसी की वजह से ब्रेक लिया लेकिन उसके बाद फिर इंडस्ट्री में अपना रुख नहीं किया। 

PunjabKesari

रुचा हसब्निस

स्टार प्लस सीरियल 'साथ निभाना साथिया' में राशी की भूमिका में नजर आने वाली रुचा हसबनीस इस शो से बहुत मशहूर हुई लेकिन अचानक इंडस्ट्री से दूरी बना ली। इन दिनों राशी शादीशुदा जिंदगी का आनंद उठा रही हैं।

PunjabKesari

Related News