24 APRWEDNESDAY2024 4:17:23 PM
Nari

ब्राइडल की Best Friend के लिए एकदम परफेक्ट रहेंगी ये 6 Beautiful साड़ियां

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Jul, 2022 04:34 PM
ब्राइडल की Best Friend के लिए एकदम परफेक्ट रहेंगी ये 6 Beautiful साड़ियां

शादी अगर बेस्ट फ्रैंड की हो तो कोई भी सहेली फैशन के मामले में अपनी सहेली को पूरी टक्कर देना चाहती है। दुल्हन के साथ उसकी दोस्त भी यह चाहती हैं कि वह शादी में दुल्हन के जैसे खूबसूरत लगे। ऐसे में पहले से ही लड़कियां अपनी ड्रेसेज को लेकर आइडियाज सेलेक्ट करने शुरु कर देती हैं। अगर आप भी अपनी फ्रैंड की शादी में ड्रेस को लेकर कंफ्यूज हैं तो ये लेटेस्ट डिजाइन शादी में कैरी कर सकती हैं। आप शादी में ऐसी ब्यूटीफूल साड़ियां पहन सकती हैं। तो चलिए जानते हैं इनके बारे में...

नेट की लाइट वेट साड़ी 

आप अपनी बेस्टी के खास दिन पर सिंपल और लाइट वेट नेट की साड़ी पहन सकती हैं। नेट की साड़ी में आप अपनी पंसद के अनुसार, यूनिक कलर्स ट्राई कर सकते हैं। ग्रे, ऑरेंज, ब्लैक, व्हाइट जैसे लाइट कलर शादी में आप डार्क मेकअप के साथ कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

स्ट्रेपी ब्लाउज साड़ी 

स्लिम ड्रीम लड़कियों के लिए स्ट्रेपी ब्लाउज साड़ियां भी एकदम परफेक्ट रहेंगी। डिजाइनर फालगुनी शेन पीकॉक की प्री-डेप्ड साड़ी आप स्ट्रेपी  ब्लाउज के साथ कैरी कर सकती हैं। किसी शादी में यह लुक ट्राई करने के लिए एकदम बेस्ट है। आप दिशा पटानी की तरह पिंक सिलवर का कॉम्बिनेशन शादी में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मॉडर्न लुक साड़ी 

आप मॉडर्न लुक साड़ी भी अपनी दोस्त की शादी में कैरी कर सकती हैं। आप बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की तरह लाइम शेड की साड़ी पहन सकती हैं। ओपन हेयर्स के साथ यह साड़ी आपके लुक में चार-चांद लगा देगी। 

PunjabKesari

प्रिंटेड फ्लावर साड़ी 

आप शादी में प्रिंटेड फ्लावर साड़ी भी अपनी सहेली के खास दिन पर पहन सकती हैं। फ्लोरल प्रिंट का फैशन एवरग्रीन है। आप इस साड़ी को कभी भी ट्राई कर सकती हैं। साड़ी से साथ बालों में कर्ल्स डालकर अपने लुक को और भी फ्लोरिश कर सकते हैं। 

PunjabKesari

ऑल टाइम फेमस बनारसी साड़ी 

आप ऑल टाइम ट्रैंड में रहने वाली बनारसी साड़ी भी शादी में कैरी कर सकते हैं। सिंपल और एलीगेंट लुक के लिए यह साड़ी एकदम परफेक्ट रहेगी। इसके साथ हाई बन और सिल्क ब्लाउज के साथ शादी में अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

मेटैलिक टिश्यू ऑर्गेन्जा साड़ी 

आप मेटैलिक टिश्यू ऑर्गेन्जा साड़ी लुक भी शादी में ट्राई कर सकते हैं। अगर आप शादी में ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं तो यह साड़ी लुक आपके लिए एकदम परफेक्ट रहेगा। इस यूनिक लुक के साथ आप हाई बन जुड़ा शादी में कर सकते हैं। 
PunjabKesari

Related News