02 MAYTHURSDAY2024 2:11:50 AM
Nari

साल 2023 रहा राहा कपूर के नाम, बच्चन फैमिली से लेकर कियारा आडवाणी तक ये 5 लोगों ने लूटी सारी लाइमलाइट

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 31 Dec, 2023 06:27 PM
साल 2023 रहा राहा कपूर के नाम, बच्चन फैमिली से लेकर कियारा आडवाणी तक ये 5 लोगों ने लूटी सारी लाइमलाइट

पूरा बी-टाउन इस समय नए साल के जश्न में बिजी है। साल 2023 अपने साथ कई किस्से-कहानियां छोड़ गया हैं। बहुत से स्टार्स ऐसे हैं जो इस साल खूब चर्चा में रहे। चलिए देखते हैं कौन किस वजह से लाइमलाइट में रहा।

1. रणबीर-आलिया और उनकी बेटी राहा

रणबीर जहां अपनी मूवी एनिमल के लिए जहां खूब चर्चा में रहे वहीं आलिया को इस साल गंगुबाई मूवी के लिए नेशनल अवार्ड मिला था। अवार्ड के साथ साथ वह अपनी ब्राइडल साड़ी के लिए भी चर्चा में आई थी जो उन्होंने अवॉर्ड सेरेमनी में भी पहनी थीं। ये साड़ी सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की थी जो उन्होंने अवॉर्ड रिसीव करते समय रिपीट की थी। लोगों को आलिया का लुक बहुत प्यारा लगा था। वहीं उनकी बेटी राहा सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहीं। रणबीर-आलिया ने क्रिसमस पार्टी के दौरान अपनी बेटी का चेहरा रिवील किया । देखते ही देखते सारा सोशल मीडिया ही राहा की लुक का दीवाना हो गया। वहीं लोग राहा की आगे और नैन-नक्श देखकर इतना इंप्रेस हुए कि अलग अलग रिएक्शन देते दिखे।

PunjabKesari

2. पूरी बच्चन फैमिली 

पूरी बच्चन फैमिली इस साल लाइमलाइट में रहीं। अभिषेक और ऐश्वर्या राय के रिश्ते को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई। खबरों की मानें तो ऐश्वर्या ससुराल छोड़कर मायके भी शिफ्ट हो गई हैं। वहीं आराध्या की एक स्कूल परफॉर्मेंस भी काफी सुर्खियों में रहीं। धीरूभाई अंबानी स्कूल एनवल इवेंट में वह अपनी स्कूल परफारमेंस देकर लोगों के दिलों में बस गई। लोगों ने कहा कि आराध्या अपनी मां की तरह टेलेंटेड हैं। वहीं श्वेता और उनके बेटे अगस्तया भी लाइमलाइट में रहें अपनी मूवी आर्चीज की स्क्रीनिंग के लिए।

PunjabKesari

3. कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी

कियारा-सिद्धार्थ की शादी के भी पूरा साल खूब चर्चे रहे हैं। दोनों ने राजस्थान जाकर डेस्टिनेशन वैडिंग करवाई थी। लोगों को कियारा सिद्धार्थ का वेडिंग लुक भी बहुत पसंद आया था। वहीं दोनों की जोड़ी भी लोगों को बहुत पसंद आई।

PunjabKesari

4. परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी

परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चड्ढा से शादी की और लाइमलाइट में आ गई। परिणीति की लुक काफी दिनों तक सुर्खियों में रही कियारा की तरह परी भी मनीष मल्होत्रा की ब्राइड बनी थी। पेस्टल लहंगा पिंक चूड़ा काफी दिनों तक सुर्खियों में रहे थे।

PunjabKesari

5. रणदीप हुड्डा-लिन लैशराम की शादी

रणदीप हुड्डा भी अपनी शादी को लेकर लाइमलाइट में रहे। इस साल उन्होंने मणिपुरी स्टाइल में ट्रडीशनल शादी की। इस एक दम पारंपरिक विवाह की झलक देखकर लोग काफी इंप्रेस हुए। बिना पैसा खराब किए इस शादी को देखकर फैंस भी एक्टर की तारीफ किए बिना नहीं रूक सकें।

Related News