04 MARTHURSDAY2021 1:11:43 PM
Nari

रश्मि देसाई और उनकी मां के रिश्ते का जानिए सच

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Feb, 2020 05:14 PM
रश्मि देसाई और उनकी मां के रिश्ते का जानिए सच

बिग बाॅस के 13वें सीजन में रश्मि देसाई का सफर काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा है। सिद्धार्थ के साथ लड़ाई और अरहान के साथ प्यार फिर तकरार से वह काफी टूटी लेकिन फिर भी वह एक स्ट्रांग दावेदार बनकर पूरे सीजन में टिकी रहीं। अब तो बिग बाॅस के घर में आए पत्रकारों ने वोट करके रश्मि को एलीट क्लब का मेंबर बना दिया है जिसके साथ ही वह टॉप 5 की रेस में पहुंच गई हैं।

PunjabKesari

अब बिग बाॅस में रश्मि के सफर और उनकी निजी जिंदगी पर मां रसीला देसाई ने बयान दिया है, एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे फैमिली राउंड के वक्त रश्मि से मिलने के लिए घर के अंदर क्यों नहीं गई थीं। साथ ही उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने से पहले रश्मि ने उनसे इजाजत नहीं ली थी। कई बार एक-दूसरे से हमारे विचार मेल नहीं खाते जिस वजह से हम दोनों में मतभेद हो जाते हैं, ये जेनरेशन गैप है। रश्मि मेरी बातों को नहीं समझ पाती लेकिन मेरे लिए आज भी वो बच्ची है।

PunjabKesari

बिग बॉस हाऊस में जाने की बात पर उन्होंने कहा कि रश्मि को पता था मैं घर में नहीं आ सकती थी लेकिन मैं जाना चाहती थी। मुझे ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की समस्या है। डॉक्टर ने मुझे घर के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी थी। तब मैंने सोचा कि बच्चों को घर के अंदर भेजा जाए। मुझे पता था कि वो उन दोनों से मिलकर बहुत खुश होगी।

रश्मि की लव लाइफ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'इस बात से परेशान नहीं हूं कि उसकी निजी जिंदगी चैनल पर आ गई। मुझे पता है कि हर कहानी के दो पहलू होते हैं। मेरी बेटी का दिल टूटा है लेकिन इस बात से खुश हूं कि उसे अरहान की असलियत पता चल गई। मैं चाहती हूं कि वो अपने जीवन में इसी तरह आगे बढ़े।'

PunjabKesari

अब ये तो भई खुशी की बात हुई कि रश्मि देसाई को उनकी मां का सपोर्ट मिल रहा है। जल्द ही ये भी पता लग जाएगा कि कौन होगा बिग बाॅस के इस साल का विनर।

Related News