24 JULWEDNESDAY2024 6:40:00 PM
Nari

विग नहीं मंडप पर ब्‍वॉय-कट बालों के साथ पहुंची बीमार दुल्हन, अब दूल्हे राजा की हो रही खूब तारीफ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Jun, 2023 11:46 AM
विग नहीं मंडप पर ब्‍वॉय-कट बालों के साथ पहुंची बीमार दुल्हन, अब दूल्हे राजा की हो रही खूब तारीफ

शादी के दिन खूबसूरत दिखना तो हर लड़की का ख्वाब होता है। हालांकि कई बार ऐसे हालात पैदा हो जाते हैं कि एक कमी के कारण दुल्हन का पूरा लुक ही खराब हो जाता है। एक लड़की के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, बीमारी के चलते उसने अपने बालों को खो दिया। पर उसने अपनी इस समस्या काे छिपाने की बजाय उसका खुलकर सामना किया। इस सब में दूल्हे राजा ने भी उसका भरपूर साथ दिया। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि ये लड़की ऑटो-इम्यून बीमारी का शिकार हो गई है, जिस कारण उसके बाल काफी छोटे हो गए हैं। एक तरफ ये बीमारी दूसरी तरफ शादी, ऐसे में उसने किसी का परवाह ना करते हुए अपने लुक को वैसा ही रखने का फैसला किया जैसे वह असल में है। उसने अपने बालों काे छिपाने के लिए विग का भी सहारा नहीं लिया। वह शादी के मंडप में ब्‍वॉय-कट बालों के साथ ही पहुंची गई।

PunjabKesari
इस लड़की की कहानी इंस्टाग्राम पर वेड मी गुड नाम के एक वेडिंग पेज द्वारा पोस्ट की गई थी, जिसमें दुल्हन ने अपने विचार शेयर करते हुए लिखा- “मुझे एलोपेसिया है और मैंने अपनी शादी में अपने पति के अनुरोध पर बाल को वैसा ही रखने का फैसला किया, जैसे वह हैं। हम दोनों ने एक-दूसरे के शादी के लुक के बारे में फैसला किया- मैंने एक बॉय लुक की डिमांड की, जिसे तैयार करने में 8 महीने लगे और उसने (पार्टनर) मुझे उसी तरह ही रहने के लिए कहा क्योंकि वह मुझे बिना विग के पसंद करता है."। 

PunjabKesari
यहां लोग लड़की के साथ- साथ लड़के की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर सभी लड़के इस तरह से सोचने लगे तो किसी भी लड़की को कभी रोना ना पड़े। वहीं दुल्हन के लुक की बात करें तो वह लाल रंग के खूबसूरत लहंगे के साथ पारंपरिक गहनों में नजर आई। उसने अपने सिर पर घूंघट नहीं डाला था, बल्कि  मांग टीका के साथ एक माथा पट्टी पहनी थी। 

PunjabKesari
इन तस्वीरें में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। दुल्हान की मुस्कान देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह अपने पार्टनर को लेकर कितनी खुश हैं। एक यूजर ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- हर कोई आपकी तरह लकी नहीं होता। मुझे उम्मीद है कि आप लोग अनंत काल तक साथ रहेंगे। 

Related News