02 MAYTHURSDAY2024 3:52:59 PM
Nari

धर्मेंद्र से दूर रह रही हेमा मालिनी का छलका दर्द, बोली- बाकी औरतों की तरह मेरी  लाइफ नहीं है नॉर्मल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Jul, 2023 04:00 PM
धर्मेंद्र से दूर रह रही हेमा मालिनी का छलका दर्द, बोली- बाकी औरतों की तरह मेरी  लाइफ नहीं है नॉर्मल

कहते हैं प्यार का रास्ता इतना आसान नहीं होता है जितना वह दिखाई देता है। अपने प्यार के लिए कुछ लोगों को बेहद मुश्किलों से गुजरना पड़ता है। अब बॉलीवुड के सबसे पावरफुल कपल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को ही देख लीजिए। भले ही ये दोनों लोगों के लिए मिसाल हैं लेकिन शादी के इतने सालों बाद भी इनकी जिंदगी कभी आसान नहीं हुई। सालों बाद हेमा ने खुद  अपना दर्द सभी को बताया है।

PunjabKesari
यह बात तो हम सभी जानते हैं कि  हेमा और धर्मेंद्र ने एक दूसरे का होने के लिए क्या कुछ नहीं किया। धर्मेंद्र के पहले से शादीशुदा और चार बच्चों के पिता होने के बावजूद हेमा ने उसने शादी रचाई। 1980 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे, पर इनको देखकर हर किसी के मन में सही सवाल आता है कि इतना प्यार हाेने के बावजूद यह दोनों अलग क्यों रहते हैं। आखिरकार हेमा ने इसकी वजह बता ही दी।

PunjabKesari

दरसअल lehran dot com को दिए इंटरव्यू में हेमा से कहा गया कि वह  अपने पति से अलग रहकर अपनी बच्चियों को पालने की वजह से वह फेमिनिस्ट आइकॉन बन गई है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा- धर्मेंद्र जी भले ही साथ नहीं रहते हों, लेकिन वह हमेशा हमारे लिए खड़े रहते हैं। वह आगे कहती हैं कि- हर औरत अपना पति, बच्चा और नॉर्मल लाइफ चाहती है, लेकिन, मैंने अपनी जिंदगी के साथ कुछ अलग किया था।

PunjabKesari
अभिनेत्री का कहना है कि जीवन कई बार अलग मोड़ लेती है और उन चीजों को स्वीकार करना चाहिए। हेमा ने कहा कि मुझे अपनी जिंदगी से लेकर कोई शिकायत नहीं है,  मैं अपने से खुश हूं. मेरे दो बच्चे हैं और मैंने उन्हें बहुत अच्छे से पाला है। वह  पहले भी इस बात को लेकर स्पष्ट कर चुकी हैं कि उन्हें धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से भी कोई शिकायत नहीं है और वह उनके परिवार का सम्मान करती हैं। 

Related News