24 APRWEDNESDAY2024 2:39:39 PM
Nari

पत्नी गिन्नी ने भेजा कपिल शर्मा को शूट पर, बोलीं- चार महीने से मेरा सिर खा रहे हो

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Jul, 2020 01:55 PM
पत्नी गिन्नी ने भेजा कपिल शर्मा को शूट पर, बोलीं- चार महीने से मेरा सिर खा रहे हो

कोरोना वायरस के कारण टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी गई थी। हालांकि धीरे-धीरे जिंदगी पटरी पर आ रही है। वहीं अब बंद पड़ी फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग भी शुरू हो गई है। लोगों ने कपिल शर्मा के शो को लाॅकडाउन के दौरान बेहद याद किया। लेकिन अब उन्हें ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। कपिल शर्मा जल्द ही अपना काॅमेडी शो लेकर आ रहे हैं। उनके शो का प्रोमो भी रिलीज हो चुका है। 

पत्नी गिन्नी ने भेजा काम पर

अभी भी हालात सामान्य नहीं हुए हैं। कपिल खुद भी कोरोना वायरस के चलते शूटिंग करने से घबरा रहे थे। लेकिन उन्होंने अपना काम दोबारा शुरू करने का क्रेडिट पत्नी गिन्नी चतरथ को दिया है। एक इंटरव्यू में कपिल ने मजाकिया अंदाज में बताया कि गिन्नी ने ही उन्हें शूटिंग पर भेजा है। गिन्नी ने कहा कि जाकर काम धंधा करो, चार महीने से मेरा सिर खा गए हो।

PunjabKesari

सेट पर बैठे नकली दर्शक 

हाल ही में कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट की एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में अर्चना पूरण सिंह और दर्शक बैठे हुए नजर आ रहे हैं, जो सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर बैठे हैं। इस तस्वीर में काफी कुछ अलग है। कपिल ने फैंस से पूछा कि बताओ 'इस तस्वीर में कितने लोग असली हैं?' जिसके बाद कई लोगों ने जवाब देते हुए कहा कि सिर्फ अर्चना ही इस तस्वीर में रियल है। जी हां, इस तस्वीर में आखिरी लाइन में बैठे लोग ही असली हैं। जो बाकी दर्शक हैं वो कार्डबोर्ड से बने हुए हैं। कपिल ने इसकी वजह बताते हुए कहा कि कोरोना वायरस की वजह से  शो पर लाइव ऑडियंस नहीं बुला सकते थे। जिसके बाद उन्होंने घर बैठे ऑनलाइन ऑडिएंस बनने का इनविटेशन दिया है। कपिल ने कहा कि सभी लोग अपना 15 सेकेंड का एक वीडियो बनाकर उन्हें भेजें। जिसके बाद उनकी टीम उनसे कॉन्टेक्ट करेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

in this picture how many people are real? 🤔 #shooting #tkss #thekapilsharmashow #comedy #fun #laughter 😀

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on Jul 23, 2020 at 2:20am PDT

 

पीपीई किट पहने नजर आए मेंबर्स 

सेट पर कोविड 19 से बचाव के लिए पूरा इंतजाम किया गया है। हाल ही में शो की सेलिब्रिटी जज अर्चना पूरन सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स पीपीई किट, हेड गियर और मास्क पहने नजर आ रही है। अर्चना ने जानकारी देते हुए कहा था कि सेट को सैनिटाइज भी किया जाता है। 

 

बता दें कि कपिल शर्मा ने खुद शो पहले सेलिब्रिटी गेस्ट का खुलासा किया है। जी हां, शो के पहले गेस्ट एक्टर सोनू सूद हैं। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा का शो अगले महीने ऑन ऐयर होगा।  


 

Related News