18 OCTFRIDAY2019 12:46:56 AM
Nari

करण और फराह खान ही नहीं, इन कपल्स के घर भी गूंजी Twins बच्चों की किलकारियां

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 30 Jun, 2019 04:35 PM
करण और फराह खान ही नहीं, इन कपल्स के घर भी गूंजी Twins बच्चों की किलकारियां

दुनिया में मां बाप बनने सबसे बड़ा सुख होता है, पैरेंट्स बच्चे के पैदा होने से पहले से उससे जुड़ी प्लानिंग कर लेते हैं। बच्चों के नाम से लेकर उनकी परवरिश तक सब कुछ सोच लिया जाता है और यह खुशी ओर भी दोगुनी हो जाती है, जब घर में एक साथ दो दो बच्चों की किलकारियां गुंजती है यानि की जुड़वा बच्चे होते हैं। हमारे बॉलीवुड और टीवी के कई ऐसे फेमस कपल्स हैं जिनके घर भी ट्विन्स पैदा हुए। वैसे खुशी के साथ इन बच्चों को एक साथ संभालना थोड़ा मुश्किल हो जाता है लेकिन यह स्टार्स अपने ट्विन्स को अच्छे से संभाल भी रहे हैं और पेरेंट्स हुड पीरियड्स खूब एंज्वॉय भी कर रहे हैं।

Sanjay Dutt and Manyata 

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और मान्यता के घर भी ट्विन्स हुए। वह ट्विन्स बेटा-बेटी शाहरान व इकरा के पेरेंट्स हैं। 

PunjabKesari

Karan Johar 

बॉलीवुड में करण जौहर दो जुड़वा बच्चों के सिंगल फादर हैं। वह अपनी पेरेंट्स हुड लाइफ को अपने बेटे यश व बेटी रुही के साथ एंजॉय कर रहे हैं।

PunjabKesari

 Krishna Abhishek and Kashmira 

टीवी के कॉमेडियन स्टार कृष्णा अभिषेक व कश्मीरा ने 2013 में शादी की थी और चार साल बाद 2017 में उनके घर जुड़वा बेटे हुए जिनका नाम है कृशांग और रायन हालांकि यह दोनों बच्चे सेरोगेसी के जरिए पैदा हुए।

PunjabKesari

 Sunny leone And Daniel weber 

2017 में सन्नी लियोन और डेनियल के घर सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बेटे आशेर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर पैदा हुए। इससे पहले उन्होंने एक बेटी को गोद भी लिया था जिसका नाम निशा कौर वेबर है।

PunjabKesari

  Kinshuk mahajan and Divya

सपना बाबुल का विधाई प्रोग्राम से फेम हासिल करने वाले किंशुक महाजन और उनकी पत्नी दिव्या के यहां 2017 में दो जुडवां बच्चे  हुए। बेटे का नाम साहिर व बेटी का नाम साइशा रखा। 

PunjabKesari

  Karanvir and teejay sidhu 

करणवीर और टीजे सिद्धू के यहां जो जुड़वां बेटियां बैला और वियना  का जन्म हुआ। 

PunjabKesari

 Celina Jaitly and peter haag 

नो एंट्री, टॉम, गोलमाल रिटन्स से फेम में आने वाली सेलिना जेटली की शादी पीटर हाग से हुई। उसके बाद उनके घर एक नहीं दो बार बार जुड़वा बच्चे हुए। पहले विस्टन और विराज उसके बाद आर्थर और शमशेर। 

PunjabKesari

Ashita dhawan and  sailesh gulabani 

अशिता धवन और सैलेश गुगलानी जो कि हस बलिए और नच बलिए में एक साथ काम कर चुके है 2012 में अरहमान और अमायरा जुड़वा बच्चों के माता पिता बने थे। 

PunjabKesari

 Farah khan and shirish 

फराह खान और शिरीष के दो नहीं बल्कि तीन बच्चे है, बेटे का नाम ज़ार कुंदर और दो बेटियाँ दिवा और आन्या है।

PunjabKesari

Hiten tejwaani,gauri 

क्योंकि सास भी कभी बहू थी में एक साथ काम कर रहे टीवी एक्ट्रर हितेन तेजवानी और गौरी भी दो जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने। उन्होंने अपने बच्चों का नाम कात्या व निवान तेजवानी रखा।

PunjabKesari

 

Related News