03 MAYFRIDAY2024 8:34:01 AM
Nari

Bollywood में इन मां- बेटी की केमिस्ट्री है दमदार, बेहद स्ट्रांग है इनका बॉन्ड

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 24 Sep, 2023 02:14 PM
Bollywood में इन मां- बेटी की केमिस्ट्री है दमदार, बेहद स्ट्रांग है इनका बॉन्ड

हर मां अपनी बेटी के लिए सबसे अच्छी दोस्त होती है। क्योंकि वो एक महिला है इसलिए वो अपनी बेटी को बहुत अच्छे से समझ सकती है। चाहे आप अपनी मां की किसी बात पर असहमत हों, लेकिन वो केवल एक मां ही है जिसके सामने आप कोई भी बात बता सकते हैं। एक मां ही है जो अपनी बेटी को सब कुछ सिखाती है, खाना बनाना से लेकर जीवन में रिश्तों को संभालने तक। आइए आपको international daughter's day पर बताते हैं ऐसी ही कुछ बॉलीवुड की बेटयों के बारे में जो अपनी मां से बेहद स्ट्रॉंग बान्ड शेयर करती हैं...

तनुजा मुखर्जी और काजोल

तनुजा मुखर्जी हिंदी सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस में से एक हैं और उन्होंने इंडस्ट्री को सबसे फेमस और बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक - काजोल दी है। वे एक साथ काफी समय बिताते हैं। तनुजा और काजोल ने अजय देवगन और उनके बच्चों निसा और युग के साथ मिलकर मशहूर  बंगाली त्योहार दुर्गा पूजा मनाते हैं।

PunjabKesari

सारिका ठाकुर और श्रुति , अक्षरा हसन

सारिका ठाकुर ने 4 साल की उम्र में ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा दिया था , लेकिन जब वह मां बनीं, तो उन्होंने काम छोड़ दिया और इस बात का ख्याल रखा कि वो हर वक्त अपनी दोनों बेटियां श्रुति और अक्षरा के साथ रहें। इसलिए, जब कुछ समय पहले उनका एक्सीडेंट हुआ तो दोनों बेटियां बारी-बारी से उनके साथ रहीं और उन्हें कभी अकेला नहीं छोड़ा।

शर्मिला टैगोर और सोहा अली खान

गुजरे जमाने की खूबसूरत एक्ट्रेस  ने पहले ही अपनी खूबसूरत बेटी सोहा अली खान के लिए बेंचमार्क सेट कर दिया था। सोहा कहतू हैं कि उनकी मां एक सुपरस्टार हैं और उनके लिए सबसे बड़ी तारीफ तब होती है जब उनकी मां उनकी फिल्म देखती हैं और ईमानदार राय देती हैं। सोहा और उनकी मां शर्मिला की केमिस्ट्री देखने लायक है। दोनों एक दूसरे से बहुत क्लोज हैं।  

PunjabKesari

हेमा मालिनी और ईशा और अहाना देओल

ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी आज भी पहले की तरह जवान दिखती हैं। उनकी जिंदगी का सबसे खुशी का पल वह था जब उनकी बेटी ईशा का जन्म हुआ और अब ईशा भी अपनी बेटी राध्या के साथ मां बनने का सुख ले रही हैं। हेमा की दूसरी बेटी अहाना भी एक बच्चे की मां हैं और हेमा खुशी-खुशी अपने पोते-पोतियों की नानी की भूमिका निभा रही हैं।

PunjabKesari

आलिया भट्ट और सोनी राजदान

आलिया भट्ट अपनी मां सोनी राजदान को सुपरवुमन और सुपर मां बताती हैं क्योंकि वह उनकी दोस्त, मैनेजर, थेरेपिस्ट और डॉक्टर हैं। वह अपनी मां के साथ समय बिताना पसंद करती है लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी मां के साथ बिताने के लिए समय निकाल ही लेती हैं। माँ सोनी राजदान काफी शांत हैं और जानती हैं कि आलिया independent है और काम के दबाव को अच्छी तरह से संभाल सकती है।

PunjabKesari

Related News