16 APRTUESDAY2024 9:01:02 PM
Nari

महिला पर भारी पड़ा हेयर स्टाइलिंग का यह तरीका, यूज किया ऐसा स्प्रे कि खाल से चिपक गए बाल!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 11 Feb, 2021 11:00 AM
महिला पर भारी पड़ा हेयर स्टाइलिंग का यह तरीका, यूज किया ऐसा स्प्रे कि खाल से चिपक गए बाल!

फंक्शन हो, पार्टी या कोई भी प्रोग्राम, लड़कियां स्टाइलिश दिखने के लिए बालों में तरह-तरह के हेयरस्टाइल बनाती है और फिर उसे हेयर स्प्रे से सेट कर लेती हैं। हेयर स्प्रे से बाल लंबे समय तक टिके रहते हैं और हेयरस्टाइल खराब नहीं होता। मगर, कई बार हेयर स्प्रे ना होने पर लड़कियां जैल या दूसरी चीजें इस्तेमाल करने लगती हैं। हाल ही में एक लड़की ने हाल ही में एक लड़की ने हेयर स्प्रे ना होने पर बालों पर गोरिल्ला ग्लू लगाने की भूल कर दी। यह गलती उनपर तब भारी पड़ गई जब उनके बाल स्कैल्प यानि खोपड़ी के साथ ही चिपक गए।

भारी पड़ गया हेयर स्टाइलिंग का यह तरीका

यह ताजा मामला अमेरिका के लुइसियाना की रहने वाली टेसिका ब्राउन का है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर खुद इस बाल का खुलासा किया है। महीनेभर बाद भी उनके बाल ठीक नहीं हो रहे और अभी भी उनका ट्रीटमेंट चल रहा है।

PunjabKesari

महीनेभर से चिपके हुए हैं बाल

वीडियो शेयर करते हुए टेसिका ने बताया कि उनके बाल खोपड़ी से लगभग एक महीने से चिपके हुए हैं क्योंकि उन्होंने गलती से गोरिल्ला ग्लू लगा ली थी। उन्होंने कहा, 'मेरे बाल, बिलकुल भी नहीं हिल रहे हैं। यह इधर-उधर नहीं हो रहे हैं।'

नहीं हुआ शैंपू का भी असर

वीडियो में वह बालों को शैंपू से भी धोती है लेकिन किसी का कोई खास असर नहीं होता और बाल वैसे ही रहते हैं। उन्होंने कहा कि मेरे पास हेयर स्प्रे नहीं था इसलिए मैंने गोरिल्ला ग्लू को स्प्रे की तरह इस्तेमाल किया जो एक बड़ी गलती थी। मैंने बालों को 15 बार धोया लेकिन कोई असर नहीं हुआ। आप प्लीज बालों पर कभी इसका इस्तेमाल मत करना। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि अब उनकी हालत में काफी सुधार है।

किस काम आता है गोरिल्ला ग्लू? 

गोरिल्ला ग्लू 100% वाटरप्रूफ है, जो बाथरूम टाइल्स, वुडन फ्लोरिंग, डेकिंग जैसी चीजों को जोड़ने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। ऐसे में आप खुद ही अंदाजा लगा सकते हैं कि यह गोंद कितनी स्ट्रांग होगी इसलिए सिर्फ बालों ही नहीं बल्कि शरीर के किसी भी हिस्से में इसका यूज ना करें।

PunjabKesari

इससे यही सीख मिलती है कि किसी भी प्रोडक्ट का इस्तेमाल यूंही ना करें। किसी भी चीज को यूज करने से पहले उसके दिशानिर्देशों को ध्यान से पढ़ें।
 

Related News