19 APRFRIDAY2024 6:53:48 AM
Nari

लंबे इंतजार के बाद शीजान खान को मिली जमानत, को-स्टार तुनिषा की मौत के बाद काट रहे था सजा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Mar, 2023 02:04 PM
लंबे इंतजार के बाद शीजान खान को मिली जमानत, को-स्टार  तुनिषा की मौत के बाद काट रहे था सजा

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद से ही जेल के सजा काट रहे  ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के एक्टर शीजान खान को आखिरकार राहत मिल ही गई। तीन महीने बाद शीजान  काे जमानत मिल गई है, उन्हें 1 लाख रुपए के मुचलके पर वसई कोर्ट ने जमानत दी है। शर्मा ने 24 दिसंबर, 2022 को  सेट पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। 

PunjabKesari
तुनिषा की मां की शिकायत पर तुनिषा के को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में शीजान खान के खिलाफ पुलिस ने 524 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। शीजान खान पिछले दो महीने से मुंबई की जेल में बंद हैं। कोर्ट ने शीजान को राहत देते हुए कहा कि-वह सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे और न ही गवाहों से संपर्क करेंगे। 

PunjabKesari

कोर्ट ने शीजान को यह भी आदेश दिया है कि वह अपना पासपोर्ट पुलिस के पास जमा करें. कोर्ट की अनुमति के बिना शीजान विदेश भी नहीं जा सकते हैं। पिछले कुछ समय से एक्टर की जमानत याचिका खारिज की जा रही थी। खान (28) की ओर से पेश वकील शरद राय का कहना था कि पुलिस ने एक्टर पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत मामला दर्ज किया है जो इस मामले में लागू नहीं होती।

PunjabKesari
वकील का कहना था कि मामले में जांच पूरी हो गयी है और आरोपपत्र दाखिल किया जा चुका है तो आरोपी को जमानत पर रिहा किया जाए। बता दें कि  टीवी एक्ट्रेस की मौत के बाद उनकी मां ने दावा किया था कि  शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका इस्तेमाल किया। उनका कहना था कि खान के तुनिषा के साथ संबंध थे और उसने उससे शादी करने का वादा किया था। 

PunjabKesari
याद हो कि धारावाहिक 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में अभिनय करने वाली 21 वर्षीय शर्मा पिछले साल 24 दिसंबर को पालघर जिले के वसई के पास सेट पर वॉशरूम में लटकी मिली थीं। खान को अगले दिन पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। शीजान की गिरफ्तारी के बाद से ही उनके और तुनिषा के परिवार के बीच खूब जुबानी जंग चली थी। दोनों परिवारों ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए थे। 
 

Related News