02 MAYTHURSDAY2024 10:25:48 AM
Nari

कुछ गलत होता तो शो 15 साल तक नहीं चलता...जेनिफर को लेकर तारक मेहता के स्टार्स का आया रिएक्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 May, 2023 06:21 PM
कुछ गलत होता तो शो 15 साल तक नहीं चलता...जेनिफर को लेकर तारक मेहता के स्टार्स का आया रिएक्शन

 ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो जितना नाम कमाया है उतना ही यह विवादों में आ गया है। शो में रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने बृहस्पतिवार को कार्यक्रम के निर्माता असित कुमार मोदी और दो अन्य पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि असित मोदी ने इस सभी आरोपों का खंडन करते हुए कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। 

PunjabKesari
मोदी ने दावा किया कि शो में दुर्व्यवहार के कारण उन्हें हटा दिया गया था। उन्होंने कहा कि उन्हें और शो को बदनाम करने की कोशिश को लेकर अभिनेत्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। वहीं बंसीवाला ने कहा कि उन्होंने आठ अप्रैल को राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) और मुंबई पुलिस सहित संबंधित अधिकारियों को एक औपचारिक पत्र भेजा, जिसमें मोदी, परियोजना प्रमुख सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज पर यौन उत्पीड़न और एक महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया। 

PunjabKesari
बंसीवाल ने दावा किया कि मोदी ने पिछले कुछ सालों में कई बार उनका यौन उत्पीड़न किया है। उनका यह भी कहना है कि शो के सेट का माहौल काफी 'मेल शॉवनिस्ट' जैसा है, हर कोई वहां एक लेबर की तरह काम करता है। ऐसे में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर मंदार चांदवडकर ने  मोदी का बचाव करते हुए कहा कि- वो एक आदर्श फॅमिली मैन है. उनके जैसे अच्छे प्रोडूसर नहीं मिल सकते। 

PunjabKesari
 मंदार ने यह भी कह कि अगर इस सेट पर सिर्फ मर्दों का वर्चस्व होता, मेल चौविनिस्टिक ऐटिटूड होता तो ये शो 15 साल तक नहीं चल पाता। अब  जेनिफर ने इस वीडियो शेयर कर इसका जवाब भी दिया है। इसमें उन्होंने कहा- 'चुप्पी को मेरी कमजोरी मत समझ, मैं चुप थी क्योंकि सलीका है मुझमें। खुदा गवाह है कि सच क्या है। याद रख, उसके घर में कोई फर्क नहीं तुझमें या मुझसे।'


 मंदार के अलावा सोहिल रमानी  और जतिन बजाज ने भी असित कुमार का बचाव करते हुए कहा कि-  'जेनिफर ने पूरी टीम के साथ खराब बर्ताव किया, इसके अलावा वह बिना शूट खत्म करके चली गईं।' बता दें कि जेनिफर से पहले शैलेश लोढ़ा, राज अनादकट, नेहा मेहता समे कई जाने-माने चेहरे शो को अलविदा कह चुके हैं, ऐसे में यह कहना बहुत मुश्किल है कि कौन सही है कौन गलत 

Related News