26 APRFRIDAY2024 1:04:34 AM
Nari

अनु मलिक को क्लीनचिट मिलने पर तनुश्री और सोना ने उठाए सवाल

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 19 Jan, 2020 12:50 PM
अनु मलिक को क्लीनचिट मिलने पर तनुश्री और सोना ने उठाए सवाल

मी टू अभियान के तहत म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता, गायिका सोना महापात्रा सहित कई एक्ट्रेस ने यौन शोषण का आरोप लगया था। जिसके बाद उन पर केस भी किया गया लेकिन साबूत न मिलने पर शुक्रवार को राष्ट्रीय महिला आयोग ने उन्हें क्लीन चिट देकर केस को बंद कर दिया था। जिसके बाद सोना और तनुश्री ने महिला आयोग पर सवाल उठाए है। 

 

PunjabKesari

बता दें केस को बंद करते समय  राष्ट्रीय महिला आयोग की मुखिया रेखा शर्मा ने कहा था- शिकायतकर्ता का कहना था कि वह अभी बाहर टूर पर है जब आएंगी तो मिलेंगी। इसके बाद 45 दिन तक वह हमें मिलने नहीं आई न ही मांग हुहए दस्तावेज भेजे। जिस के अभाव में उन्होंने केस को बंद कर दिया। 

 

इस सोना महापात्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा-  'कृपया ध्यान दें, यह झूठ है। मैंने उन सभी महिलाओं से रिपोर्ट्स इक्ट्ठा कर महिला आयोग को मेल किया था। मैंने महिला अयोग की अध्यक्ष से बात करने की प्रार्थना की थी, लेकिन उधर से सिर्फ एक लाइन में जवाब मिला। इन्हें महिलाओं की कोई परवाह नहीं है।'

PunjabKesari

वहीं तुनश्री दत्ता ने महिला आयोग के इस फैसले पर निराशा जताते हुए कहा- 'राष्ट्रीय महिला आयोग में अन्य संगठनों की तरह, भारी भ्रष्टाचार, पक्षपात और गलत विचारधारा है। उनके पास आपराधिक आरोपों को हटाने का अधिकार नहीं है। उनका मामला बंद होना उनकी अक्षमता और फालतूपन का एक और उदाहरण है।

PunjabKesari
बता दें सोना द्वारा मी टू अभियान के तहत उठाई गई आवाज के बाद अनु मलिक को इंडियन आइडल 11 के शो से हटा दिया गया था। इससे पहले उन्हेें इंडियन आइडल 10 से भी हटा दिया गया था। उनकी जगह अब हिमेश रेशमिया को जज की भूमिका दे दी गई है।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News