20 APRSATURDAY2024 12:57:11 AM
Nari

Fashion Tips: शादी और पार्टी में जाने से पहले आलिया भट्ट की साड़ियों से लें इंस्पिरेशन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Mar, 2022 11:57 AM
Fashion Tips: शादी और पार्टी में जाने से पहले आलिया भट्ट की साड़ियों से लें इंस्पिरेशन

जब भी कहीं फैशन की बात होती है तो  बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का जिक्र जरुर होता है। अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर वह कई बार वाहवाही लूट चुकी है।  आलिया अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करने से पीछे नहीं रहती हैं, तभी तो उनका हर कोई दिवाना है। अगर आप किसी शादी में जा रही हैं और खुद को अलग दिखाना चाहती हैं तो आलिया के साड़ी लुक से  इंस्पिरेशन ले सकती हैं। तो चलिए एक नजर डालते हैं उनके  स्टाइल स्टेटमेंट पर। 

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंट साड़ी

सबसे पहले बात करते हैं आलिया की प्रिंट साड़ी की जो उन्होंने अपनी फिल्म ट्रिपल आर (RRR) के प्रमोशन के दौरान पहनी थी। सब्यसाची के कलेक्शन से ली गई यह फ्लोरल प्रिंट साड़ी उनकी सुंदरता पर चांर चांद लगा रही थी। इस साड़ी के साथ उन्होंने  क्लासिक स्लीवलेस शिमरी ग्रीन ब्लाउज कैरी किया था। ये लुक किसी भी खूबसूरत बना सकता है। 

PunjabKesari
सिल्वर साड़ी 

अब हम आपको दिखाते हैं आलिया का सिल्वर साड़ी वाला लुक। बलोनी नामक ब्रांड की इस साड़ी में वह हमेशा की तरह बहुत स्टनिंग और एलीगेंट दिख रही थी। कहा गया था कि इस साड़ी की कीमत 25 हजार  थी जो रिसाइकल किए गए नायलन, फिर से यूज किया गया फॉक्स लेदर और मेटैलिक पैराशूट को मिलाकर बनाई गई है।

PunjabKesari

व्हाइट साड़ी


आलिया की व्हाइट कलर की साड़ी को कौन भूल सकता है। इस साड़ी में गोल्डन कलर का बॉर्डर और येल्लो कलर के फ्लावर बने हुए थे जो उनके लुक को सिंपल और खूबसूरत बना रहा था। आलिया ने इस लुक को खुले बालों और सिंपल मेकअप से पूरा किया था। यह लाइटवेट और थ्रेड वर्क साड़ी समर वेडिंग के लिए परफेक्ट आउटफिट है। 

PunjabKesari
 ब्लैक बॉर्डर की साड़ी

आलिया का साड़ी कलेक्शन अभी खत्म नहीं हुआ है। वाइट कलर और ब्लैक बॉर्डर की साड़ी में तो उन्होंने खूब वाहवाही लूटी थी। आलिया ने अपनी सुंदरता को पूरा करते हुए स्टाइलिश इयरिंग और हाथ की उंगली में स्टाइलिश रिंग पहनी थी। चेहरे पर लगी बिंदी और उनकी प्यारी स्माइल खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं।

PunjabKesari

लाल रंग की कशीदाकारी साड़ी 

सब्यसाची के स्प्रिंग कलेक्शन से लाल रंग की कशीदाकारी साड़ी में भी आलिया कमाल की लग रही थी।  आलिया की साड़ी का फैब्रिक बहुत हल्का था, जो केवल उनके बॉडीटाइप को हाइलाइट करने में मदद कर रहा था।  साड़ी के पल्लू को आलिया ने बिल्कुल फ्री छोड़ा था। 

PunjabKesari

कांजीवरम साड़ी

एक इवेंट के लिए आलिया ने ये टू-टोन साड़ी को चुना था। टिफनी ग्रीन कलर की इस ट्रडिशनल वेअर को माधुर्य से लिया गया था। कांजीवरम हैंडलूम साड़ी पर सुनहरे धागों का काम उसे और खूबसूरत बना रहे थे। आलिया ने इसके साथ कट-स्लीव्स का ब्लाउज पहना था। उन्होंने बालों को स्लीक बन में स्टाइल कर उस पर गजरा लगाया था। 

Related News