19 APRFRIDAY2024 9:53:06 AM
Nari

सिर्फ आउटफिट ही नहीं सोनम के पास क्लासिक ज्वेलरी का भी है शानदार कलेक्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jun, 2023 03:04 PM
सिर्फ आउटफिट ही नहीं सोनम के पास क्लासिक ज्वेलरी का भी है शानदार कलेक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर को फैंशन की महारत हासिल है। वह आकसर अपने फैशन चॉइस से नए ट्रेंड सेट करने में कामयाब रहती है। उनकी वार्डरोब में सिर्फ आउटफिट ही नहीं क्लासिक्स ज्वेलरी भी शामिल है, जिसके जरिए वह अपनी खूबसूरती को चार चांद लगाने का काम करती है। सोनम के कपड़ो के बारे में तो हम कई बार बता चुके हैं आज उनके जूलरी पीसेज की बात करने जा रहे हैं। चलिए बर्थडे के मौके पर फैशनिस्टा के ज्वेलरी कलेक्शन पर डालते हैं एक नजर 

PunjabKesari
येलो और आइवरी शेड की इस खूबसूरत साड़ी के साथ विंटेज जूलरी सोनम को टाइमलेस ब्यूटी बना रही थी। इस दौरान उनकी ट्रेडिशनल झुमकी के खूब चर्चे हुए थे। एम्बैलिश्ड हेयर क्लिप्स, कड़े, स्टेटमेंट रिंग उनके लुक को रॉयल बनाने का काम कर रहे थे। 

PunjabKesari
कस्टम स्लीव्स वाली स्टनिंग ब्लैक मिडी ड्रेस को शानदार बनाने का काम किया था मोतियों, पन्ने, और हीरों से अलंकृत एक चोकर हार ने। उनके आउटफिट से ज्यादा इस शानदार हार, फूलों के आकार के पन्ना झुमके, और आम्रपाली के गहनों से मेल खाती हुई अंगूठी की चर्चा हुई।

PunjabKesari
गुलाबी साटन गाउन और मैचिंग पिंक ओवरसाइज़्ड कोट के साथ उनकी ज्वेलरी बेहद शानदार थी।  सोनम ने अपने वेस्टर्न लुक को पोल्की नेकपीस, पर्ल नेकपीस की लेयर्स और चंदबाली के साथ स्टाइल करके एक इंडियन टच दिया था। 

PunjabKesari
 फैशन क्वीन कस्टम-मेड ब्लैक एंड व्हाइट चिकनकारी जैकेट के साथ ऑफ-व्हाइट फ्लेयर्ड अनारकली-शरारा सेट में काफी स्टाइलिश लग रही थी। इस दौरान उन्होंने अपनी ऑक्सीडाइज्ड सिल्वर ज्वेलरी को खूब फ्लॉन्ट किया था। उनका ये लुक भी काफी कमाल का था। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस के इस रॉयल लुक ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचने का काम किया था। उन्होंने अपने इस लुक को छोटे पर्ल इयररिंग्स के साथ ज़िग-ज़ैग मोती के चोकर से एक्सेसराइज़ किया था। 

PunjabKesari
इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सोनम ने ऑफ स्लीव्स वाले रेड गाउन में स्टाइलिश अंदाज में एंट्री की थी। इसके साथ चंकी डायमंड नेकलेस ने और भी रॉयल टच दिया। ये उनका अब तक का बेस्ट लुक माना गया था। 

Related News