19 MAYSUNDAY2024 12:53:42 AM
Nari

सुशांत की को-स्टार को मिली रेप और एसिड अटैक की धमकी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 18 Jul, 2020 03:35 PM
सुशांत की को-स्टार को मिली रेप और एसिड अटैक की धमकी

बाॅलीवुड की कई एक्ट्रेसेस सोशल मीडिया पर कभी ट्रोलिंग तो कभी यूजर्स की धमकियों का शिकार हो चुकी हैं। अब हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी को हेटर्स की धमकियों का सामना करना पड़ा। सोशल मीडिया पर उन्हें एसिड अटैक और बलात्कार की धमकियां मिल रही है। 

PunjabKesari

फेक न्यूज के बाद मिल रही धमकियां

इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। इसके साथ ही उन्होंने कमेंट्स के स्क्रीनशाॅट भी शेयर किए हैं। स्वास्तिका ने लिखा, "26 जून को मेरी अपकमिंग फिल्म दिल बेचारा के को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद मेरे हवाले से एक फेक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि आत्महत्या करना अब फैशन हो गया है। जिसके बाद से मुझे हत्या, एसिड अटैक और रेप की धमकियां मिल रही है।"

 

गिरफ्तार हुआ आरोपी 

उन्होंने आगे लिखा, "उनकी फेक खबर को पोस्ट करने वाले शुवम चक्रबर्ती गल्सी-वर्धमान (बंगाल) को कोलकाता साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद उसने ये स्वीकार किया कि उसने ही सोशल मीडिया पर गलत खबर फैलाई थी।"

साइबर क्राइम डिपार्टमेंट का किया शुक्रिया 

वहीं एक्ट्रेस को एसिड अटैक और रेप की धमकियां देने वाले को कौशिक दास को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। स्वास्तिका ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, "साइबर बुलिंग स्वीकार्य नहीं है। बलात्कार की धमकी, एसिड अटैक एक जघन्य अपराध हैं और इस पर ध्यान देने की जरूरत है। यही समय है कि लोग किसी पर हमला करने से पहले सोचें कि इसका नतीजा क्या होगा।" इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कार्रवाई करने के लिए कोलकाता के साइबर अपराध विभाग का शुक्रिया किया है।

PunjabKesari

Related News