26 APRFRIDAY2024 7:28:29 PM
Nari

सुष्मिता की बेटी ने बताया अस्थमा के मरीजों को किस चीज से रखना चाहिए परेहज

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Sep, 2020 06:16 PM
सुष्मिता की बेटी ने बताया अस्थमा के मरीजों को किस चीज से रखना चाहिए परेहज

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी अलिशा इन दिनों खूब चर्चा में हैं। दरअसल, सुष्मिता ने बेटी अलिशा का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें  बेहद क्यूट अंदाज में फलों के फायदे बता रही हैं। बता दें कि अलिशा का वीडियो यह तब का यह जब वह 6 साल की थी। 

PunjabKesari

वीडियो में अलिशा हाथ में बुक लेकर बैठी हैं और उसे पढ़ रही है। पढ़ने के दौरान वह कहती हैं कि अस्थमा के मरीज को संतरा नहीं खाना चाहिए. उनके हेल्थ के लिए ठीक नहीं होता। हमें ऐपल खाना चाहिए, ऐपल हेल्थ के लिए बहुत अच्छा होता है लेकिन अभी थोड़ा बैड हो गया है। केला खाना चाहिए हेल्थ के लिए बहुत अच्छा होता है। आगे कहती हैं कि पत्ते कभी नहीं तोड़ने चाहिए. उसमें लाइफ होती है और बाद में फिर वह डोरेमोन की स्टोरी बताने लगती हैं। 


बेटी की वीडियो शेयर कर सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, जब मेरी अलीशा 6 साल की थी तभी का उसका यह वीडियो मिला...पढ़ाई के लिए उसका प्यार देखकर मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि अलिशा 11 साल की हो गई है। वही 44 साल की सुष्मिता सेन ने अभी तक शादी नहीं की। सुष्मिता 2 बच्चियों की मां है जिसे उन्होंने गोद लिया है। अक्सर वह अपनी बच्चियों के साथ एंजॉय करती हुई नजर आती हैं। सुष्मिता का ब्वॉयफ्रेंड रोहमन की भी एक्ट्रेस की बच्चियों के साथ अच्छी बॉडिंग है

Related News