25 APRTHURSDAY2024 1:55:05 PM
Nari

सुष्मिता सेन ने एक्ट्रेस की स्किन केयर रुटीन का खोल दिया राज! बोली- यह सिर्फ झूठ...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 11 Jan, 2021 02:49 PM
सुष्मिता सेन ने एक्ट्रेस की स्किन केयर रुटीन का खोल दिया राज! बोली- यह सिर्फ झूठ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जितना अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं उतना ही वह अपनी ग्लोइंग स्किन और फैशन के लिए सुर्खियों में रहती हैं। आप किसी भी एक्ट्रेस को देख लीजिए उन सभी की स्किन शीशे की तरह ग्लो करेगी। बहुत सारी एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो अपनी स्किन केयर रूटीन को भी शेयर करती हैं। लड़कियां इन्हें फॉलो भी करती हैं। आप किसी भी एक्ट्रेस से अगर उनकी स्किन केयर रूटीन के बारे में पूछेंगी तो वह एक ही बात कहेंगी कि वह इसके लिए घरेलू नुस्खे या फिर इस चीज को इस्तेमाल करती हैं लेकिन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने तो एक्ट्रेस के इस राज से पर्दा ही उठा दिया है। 

PunjabKesari

सुष्मिता ने कसा तंज 

दरअसल अपने एक इंटरव्यू में सुष्मिता सेन ने ब्यूटी सीक्रेट्स पर भी बात की साथ ही उन्होंने इस पर तंज कसते हुए यह भी बताया कि एक्ट्रेस का स्किन केयर रूटीन कैसा होता है। इसी पर बात करते हुए सुष्मिता ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम स्टार्स तो बस ऐसे ही इस पर बात करते रहते हैं। 

एक्ट्रेस के ब्यूटी सिक्रेट्स पर सुष्मिता ने कही यह बात 

PunjabKesari

वहीं इंटरव्यू में जब सुष्मिता से एक्ट्रेस के ब्यूटी केयर रूटीन के बारे में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने बिना किसी बात को घूमाएं साफ कहा कि हम सुबह उठकर मुंह धोते हैं फिर इसके बाद पोर्स क्लीनिंग बस इतना ही करना होता है। इसके आगे सुष्मिता कहती हैं कि जो एक्ट्रेस कहती हैं कि वो ये करते हैं वो करते हैं। या फिर वो टोनिंग करते हैं तो हम में से काफी लोग बस ऐसे ही बोल रहें होते हैं। 

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एक्ट्रेस ने आगे कहा कि कईं बार ऐसा होता है लेकिन ज्यादातर समय में तो यह सिर्फ झूठ ही होता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस आगे कहती हैं कि अगर हममें से किसी की जेनेटिकली स्किन सुंदर होती है तो भी हम यह सब बताने लगते हैं। 

PunjabKesari

अब भई सुष्मिता के इस बेबाक अंदाज को मानना तो पड़ेगा क्योंकि बहुत सी एक्ट्रेस ऐसी होती हैं जो खुलकर इस पर बात नहीं करती हैं लेकिन सुष्मिता ने तो इन सब का राज ही खोल दिया। 

Related News