04 MAYSATURDAY2024 4:06:06 PM
Nari

सुशांत के गम को भुलाने के लिए बहन श्वेता ने लिया बड़ा फैसला, 10 दिन तक करेंगी यह काम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Sep, 2020 05:47 PM
सुशांत के गम को भुलाने के लिए बहन श्वेता ने लिया बड़ा फैसला, 10 दिन तक करेंगी यह काम

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे 3 महीने हो चले हैं लेकिन उनके परिवार के लिए अभी भी उनकी कमी को कोई पूरा नहीं कर सकता है। बात अगर सुशांत की बहन श्वेता की करें तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगातार अपने भाई के लिए न्याय की आवाज उठा रही श्वेता ने अब भाई के गम को भुलाने के लिए एक बड़ा फैसला लिया है। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को बताया है कि भाई के जाने के बाद वह किस गम से गुजर रही हैं। उनके अनुसार वह अभी भी भाई के जाने का गम भुला नहीं पा रही हैं । 

इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट 

इस संबंध में श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है। अपनी पोस्ट में श्वेता ने लिखा ,' आप कितने भी मजबूत रहने की कोशिश करें, लेकिन फिर भी गहरा दर्द हावी हो जाता है कि भाई तो है ही नहीं। उसे कभी छू नहीं पाऊंगी या हंसते हुए देख नहीं पाऊंगी या उसके जोक्स नहीं सुन पाऊंगी...पता नहीं ये जख्म पूरी तरह से भरने में कितना वक्त लगेगा। मैंने 10 दिन ऑनलाइन आने से छुट्टी ली है और गहन ध्यान और प्रार्थना में लीन रहूंगी। इस दर्द से वाकई मुक्त होने की जरूरत है।'

इकलौते भाई थे सुशांत 

PunjabKesari

आपको बता दें कि सुशांत अपनी बहनों के इकलौते भाई थे । वह सब के लाडले थे। सुशांत और उनकी बहन श्वेता में काफी स्ट्रांग बॉन्डिग थी। एक तरफ जहां सुशांत के परिवार के लिए उन्हें भुलाना मुश्किल हो रहा हैं  वहीं वह आज भी फैंस के दिलों में राज करते हैं।

Related News