23 OCTFRIDAY2020 4:10:43 PM
Nari

सामने आया वकील का बयान, रिया ने एक्टर को परिवार से अलग कर दिया था

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Aug, 2020 01:09 PM
सामने आया वकील का बयान, रिया ने एक्टर को परिवार से अलग कर दिया था

सुशांत सुसाइड केस में फंसी रिया चक्रवर्ती खुद को बचाने की हर कोशिश कर रही है। रिया ने पहले सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट शेयर की थी। वहीं इसके बाद रिया ने सुशांत संग अपनी व्हाॅट्सएप चैट शेयर की। जिसके बाद रिया ने दावा किया था कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका से नाराज चल रहे थे। अब इस मामले पर एक्टर के परिवार के वकील विकास सिंह ने सामने आकर अपना बयान दिया है।

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में विकास सिंह ने बताया कि सुशांत की बहन की इमेज खराब करने का ये एक तरीका है। उन्होंने कहा कि रिया ने वो हर एक चीज की जिससे सुशांत अपने परिवार से दूर हो जाए। वहीं एक इंटरव्यू में सुशांत के एक्स-असिस्टेंट सबीर अहमद ने बताया था कि रिया ने सारा पुराना स्टाफ बदल दिया था। उनका कहना है कि जो भी नया स्टाफ काम पर रखा गया था उन्हें सुशांत के कोई भी काम के लिए पहले रिया से पूछना पड़ता था।

PunjabKesari 

गौरतलब है कि रिया ने सुशांत संग अपनी चैट के स्क्रीनशाॅट सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। उनकी चैट से लग कहा था कि वह अपनी बहन प्रियंका से काफी नाराज थे। वहीं रिया सुशांत को समझाने की जगह उनका सपोर्ट कर रही थी। वहीं हाल ही में रिया को दोबारा पूछताछ के लिए ईडी आफिस बुलाया गया है।

Related News