01 MAYWEDNESDAY2024 11:03:15 PM
Nari

SSR Case: आखिर सामने आई मिस्ट्री गर्ल, सुशांत की मौत के समय पकड़े थी काला बैग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Aug, 2020 11:57 AM
SSR Case: आखिर सामने आई मिस्ट्री गर्ल, सुशांत की मौत के समय पकड़े थी काला बैग

सीबीआई सुशांत केस की बारीकी से जांच कर रही है। जिसके बाद कई बड़े खुलासे सामने आए। वहीं सुशांत की मौत के कुछ दिनों बाद एक मिस्ट्री गर्ल काफी चर्चा में आई थी। उस मिस्ट्री गर्ल का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वह सुशांत की मौत के दिन एक काले रंग का बैग पकड़े सुशांत के घर की तरफ जा रही थी। जिसके बाद कई उसे लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। कहा जा रहा था कि वो मिस्ट्री गर्ल एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर हैं जो रिया चक्रवर्ती की दोस्त भी है। 

PunjabKesari

मिस्ट्री गर्ल का खुलासा

लेकिन अब इस सस्पेंस पर खुद शिबानी दांडेकर ने सामने आकर अपनी सफाई दी है। शिबानी ने खुद पर लग रहे आरोपों को झूठा बताते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'यह मैं नहीं हूं और न ही यह सिमोन है! कृपया शक करने से पहले आप जांच करें .. यह उनकी पीआर और असिस्टेंट राधिका निहलानी है। फेक न्यूज बंद करो! बस! मेरी खामोशी आपको झूठ और नफरत फैलाने का अधिकार नहीं देती है।'

 

सुशांत की पीआर है राधिका निहलानी 

बता दें खबरों राधिका निहलानी एक्टर की पीआर थी। इसके साथ ही वह सुशांत की कंपनी थिंक इन फाउंडेशन की को-फाउंडर भी हैं। खबरों की मानें तो सुशांत की मौत की खबर मिलने के बाद राधिका निहलानी वहां पहुंची थी लेकिन पुलिस ने उन्हें अंदर जाने से मना कर दिया था। इस दौरान की उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगी थी जिसके बाद सुशांत की मौत से उनके कनेक्शन को जोड़ा गया था। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिन सीबीआई ने सुशांत के मौत वाले दिन उनके घर में मौजूद चार लोगों से पूछताछ की है। वहीं जांच के दौरान यह बात सामने आई कि रिया सुशांत के दिमाग में भूतों प्रेतों के डर भरा करती थी। वहीं उनके एक दोस्त ने खुलासा किया कि जब भी कभी सुशांत की तबीयत बिगड़ती थी तो रिया के पिता ही एक्टर के लिए दवा लेकर आते थे। 

Related News