17 MAYFRIDAY2024 5:10:36 AM
Nari

SSR CASE: साकिब सलीम बोले - रिया चक्रवर्ती मेरी दोस्त है मैं तो उसे ही सपोर्ट करुंगा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 20 Sep, 2020 11:19 AM
SSR CASE: साकिब सलीम बोले - रिया चक्रवर्ती मेरी दोस्त है मैं तो उसे ही सपोर्ट करुंगा

सुशांत केस में अभी भी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वह अभी भी जेल की हवा खा रही हैं। एक तरफ जहां उन्हें फैंस की नाराजगी सहन करनी पड़ रही है तो वहीं उनके दोस्त उन्हें लगातार सपोर्ट कर रहे हैं। सोनम कपूर से लेकर शिबानी दांडेकर तक सब रिया के हित में बोल रहे हैं वहीं एक्टर साकिब सलीम ने भी उन्हें सपोर्ट किया है।

PunjabKesari

रिया मेरी दोस्त है

रिया को सपोर्ट करते हुए साबिक ने कहा ,'मेरी फ्रेंड इस समय मुश्किल समय है और इसलिए मेरा फर्ज बनता है कि मैं उन्हें सपोर्ट करूं।  दरअसल हाल ही में साबिक सलीम ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है  'मैं रिया और सुशांत सिंह राजपूत दोनों के लिए न्याय चाहता हूंं। रिया मेरी दोस्त है और मेरी तो ये जिम्मेदारी बनती है कि मैं हर मुश्किल समय में अपनी दोस्त और उसके परिवार को सपोर्ट करूं। ' 

हम सब सच्चाई जानना चाहते हैं

साबिक ने आगे कहा,' अभी इस केस में कोई फैसला नहीं आया है  मैं जानता हूं कि भारत का कानून निष्पक्ष फैसला करेगा। हम सब सच्चाई जानना चाहते हैं। '

लोगों के निशाने पर आए साबिक 

PunjabKesari

अब भई सुशांत केस में लोग रिया को देखना तो क्या उनका नाम भी सुनना पसंद नहीं कर रहे हैं। ऐसे में  जबसे साबिक रिया को सपोर्ट कर रहे हैं तबसे ही वह लोगों के निशाने पर आ गए हैं और रिया को सपोर्ट करने के चक्कर में लोग उन्हें अच्छी खरी खोटी सुना रहे हैं। 

लगातार जारी है जांच 

वहीं आपको बता दें कि इस केस की लगातार जांच जारी है। सीबीआई के साथ साथ इस केस की ड्रग एंगल पर भी जांच की जा रही है। इस केस में रिया समेत उनके भाई को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Related News