02 DECWEDNESDAY2020 6:31:50 AM
Nari

किसी हीरोइन से कम नहीं सनी देओल की पत्नी, लाइमलाइट से दूर करती है यह काम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 19 Oct, 2020 11:19 AM
किसी हीरोइन से कम नहीं सनी देओल की पत्नी, लाइमलाइट से दूर करती है यह काम

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के बेटे व एक्टर सनी देओल ने अपनी एक्टिंग से आज भी लोगों में अपने लिए खास जगह बनाई। आज भी सनी देओल के फैंस की कोई कमी नहीं है। सनी देओल का नाम उन एक्टर्स के लिस्ट में आता है जो बॉलीवुड में आने से पहले ही शादीशुदा थे हालांकि सनी ने अपनी शादी की बात छुपाकर रखी। 

बॉलीवुड में आने से पहले शादीशुदा थे सनी

सनी देओल ने पूजा देओल से लंदन में शादी की थी। जब सनी ने बॉलीवुड में कदम रखा तो किसी को नहीं पता था कि सनी शादीशुदा है। सनी की शादी से पर्दा एक्ट्रेस अमृता सिंह ने उठाया था। दरअसल, अमृता सिंह सनी के प्यार में पागल थी और उनसे शादी करना चाहती थी लेकिन एक्ट्रेस की मां इसके लिए राजी नहीं थी। अमृता की मां चाहती थी कि उनकी बेटी किसी बड़े घराने की बहू बने। मां को मनाने के लिए अमृता ने सनी के बारे में पूछताछ शुरू की। उस वक्त सनी हर महीने कुछ दिन के लिए लंदन जाया करते थे। दरअसल, सनी अपनी पत्नी को मिलने जाया करते थे। अमृता को इस बात की भनक लग गई। जब अमृता को पता चला कि सनी पहले से शादीशुदा है तो वह पूरी तरह टूट गई। इसके अलावा एक नामी मैगजीन ने भी सनी की शादी की तस्वीर छाप दी थी लेकिन एक्टर ने अपनी शादी की बात नहीं मानी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Without you in my life I’m helpless... To me you’re always perfect #HappyMothersDay mom

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on May 11, 2019 at 11:10pm PDT

पहली फिल्म की रिलीज तक लंदन में रही पूजा

वही दूसरी ओर सनी के पिता धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि बेटे की शादी की बात किसी को पता चलें। सनी की शादी बिजनेस एग्रीमेंट के तहत हुई थी। दरअसल, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि 'बेताब' की रिलीज से पहले सनी की शादी की बात सामने आए। क्योंकि इससे सनी को रोमांटिक इमेज पर निगेटिव असर पड़ सकता था। वही,उस दौर में सनी का करियर सिर्फ शुरू ही हुआ था और किसी नए स्टार का शादीशुदा होना उतना सही नहीं माना जाता था। आपको दें कि फिल्म की रिलीज तक सनी देओल की पत्नी पूजा लंदन में ही रही थी। 

लाइमलाइट से दूर रहती है पूजा 

सनी देओल ने 36 साल पहले पूजा से गुपचुप शादी की थी। पूजा लाइमलाइट से दूर ही रहती है लेकिन खूबसूरती में किसी हीरोइन से कम नहीं है। सनी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अक्सर अपनी फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं लेकिन उन्होंने कभी अपनी पत्नी के साथ तस्वीर शेयर नहीं की। खबरों की माने तो वो अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं। यही वजह है कि दोनों की शादी की खबर भी काफी समय बाद सामने आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Mother’s Day mom thank you for everything love you

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on May 9, 2020 at 11:59pm PDT

सनी देओल की पत्नी पूजा का असली नाम लिंडा देओल है। पूजा एक राइटर हैं और उन्होंने सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी की फिल्म 'यमला पगला दीवाना 2' की स्टोरी लाइन भी लिखी थी। पूजा हाफ इंडियन और हाफ ब्रिटिश मूल की हैं। उनके पिता इंडियन थे और मां ब्रिटिश। पूजा को कैमरे के सामने आना पसंद नहीं। पूजा अपने बच्चों के काफी करीब है। सनी और पूजा के दो बच्चे है राजवीर और करण। करण देओल बॉलीवुड में एंट्री ले चुकी है। उनकी पहली फिल्म  'पल पल दिल के पास' है जोकि सुपरफ्लॉप रही। फिल्म के प्रीमियर पर पूजा देओल दिखाई दी थी। सनी देओल अब फिल्मों से दूर राजनीति में काफी सक्रिय है। इस उम्र में भी उनकी फिटनेस कमाल की है।
 

Related News