25 JUNTUESDAY2024 11:18:34 PM
Nari

Summer Footwear: गर्मियों में स्टाइल और कम्फर्ट दोनों देंगे ये फुटवियर

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 01 Jun, 2024 04:27 PM
Summer Footwear: गर्मियों में स्टाइल और कम्फर्ट दोनों देंगे ये फुटवियर

नारी डेस्क: गर्मियों में न सिर्फ कपड़ें स्टाइलिश और कम्फर्टेबले होने जरुरी हैं बल्कि फुटवेयर्स भी उतने ही जरुरी होते होते हैं। कपड़े चाहे कितने भी सुंदर क्यों न हों लेकिन अगर आपके फुटवेयर्स सही न हों तो यह आपकी पूरी लुक को बिगाड़ सकते हैं। गर्मी के मोसम में हम हमेशा एक चीज को सबसे पहले देखते हैं और वो है स्टाइलिश दिखाने के साथ पैरों के लिए आरामदायक होना। ऐसे में चलिए हम आपको ऐसे ही कूल फुटवेयर्स बारे में बताते हैं। 

 ट्रेंडी सैंडल

गर्मियों के मौसम में कैंडी कलर के डिजाइन काफी फैशन में रहते हैं। गुलाबी, पीच, नारंगी के अलावा कई रंगो में मौजूद हैं। स्ट्रेप, रिबन स्ट्रेप, बीड्स, लटकन और रेशमी धागे के गुच्छे से सजे हुए सैंडल्स समर आउटफिट के साथ आपको एक कूल लुक देंगे।

PunjabKesari

कलरफुल हील्स

यदि आपको हील पहनना काफी पसंद है, तो आपके लिए इस मौसम में कलरफुल हील्स मौजूद हैं, जिन्हें प्लेन टी-शर्ट और जींस के साथ कैरी कर सकते हैं। हरे, बैंगनी और पीले रंग के साथ मिक्स एंड मैच कलर में भी हील्स मौजूद हैं।

PunjabKesari

प्रिंटेड फ्लैट्स

बाजार में फ्लैट, लेकिन स्टाइलिश फुटवियर मौजूद हैं। ये प्रिंटेड फ्लैट्स आपको गर्मी में स्टाइल के साथ कम्फर्ट लुक भी देती है। आपको आपकी ड्रेस के हिसाब से कई प्रिंट्स में मिल जाएंगे।

PunjabKesari

हाई ग्लेडिएटर सैंडल

गर्मियों में शॉर्ट, मिनी स्कर्ट को पहनना लड़कियां अधिक पसंद करती है। इन ड्रेस के साथ पैरों के ऊपरी हिस्से तक आने वाली हाई ग्लेडिएटर सैंडल भी इस मौसम के लिए काफी अच्छा और कूल लुक देगी। इस तरह के फुटवियर को कैजुअल मौकों पर पहना जा सकता है।

PunjabKesari

ऐथेलेटिक्स सैंडल

इस मौसम में ऐथेलेटिक्स सैंडल और लोफर्स सबसे ज्यादा उपयुक्त होते हैं, क्योंकि इन्हें पहनने पर बेहद हल्का महसूस होता है। लोफर्स गर्मियों में स्टाइलिश दिखाते हैं, जिसे कैजुअल और फॉर्मल दोनों कपड़ों के साथ इस मौसम में पहना जा सकता है।

PunjabKesari

फ्लिप फ्लॉप है बेस्ट

हल्के फ्लिप फ्लॉप स्लीपर गर्मियों में पहनने के लिए सबसे बेहतर होते हैं। बाजार में काफी स्टाइलिश और वेलवेट कपड़े में भी फ्लिप फ्लॉप मौजूद हैं, जो आराम के साथ स्टाइलिश भी होते हैं। पैरों में होने वाले दर्द से बचने के लिए अच्छे फ्लिप फ्लॉप ही पहनें।

PunjabKesari


 

Related News