25 APRTHURSDAY2024 1:55:52 PM
Life Style

भाई आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सुहाना खान का पहला पोस्ट, शेयर की शाहरुख और गौरी की यह तस्वीर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Oct, 2021 10:04 AM
भाई आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सुहाना खान का पहला पोस्ट, शेयर की शाहरुख और गौरी की यह तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की पत्नी, इंटीरियर डिजाइनर और प्रोड्यूसर गौरी खान आज 51 साल की हो गई है। बेटेआर्यन खान के ड्रग केस में फसने के चलते वह अपना जन्मदिन तो नहीं मनाएंगी,  लेकिन इस खास मौके पर बेटी सुहाना खान ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। 

PunjabKesari

सुहाना ने शाहरुख और गौरी की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा-  'हैप्पी बर्थडे मां। साथ ही हार्ट इमोजी पोस्ट की। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में शाहरुख गौरी को हग करते नजर आ रहे हैं।  सुहाना के इस पोस्ट पर अनन्या पांडे और महीप कपूर सहित कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है। 

PunjabKesari

 इस बीच सुजैन खान ने भी गौरी खान को विश करते हुए लिखा- भगवान का प्यार और आशीर्वाद हमेशा आपके और आपके प्रियजनों के साथ रहेगा.. आई लव यू बहुत सारा। बता दें कि गौरी खान एक सफल फिल्‍म प्रड्यूसर और इंटीरियर डिजाइनर है। 

PunjabKesari

शाहरुख और गौरी खान ने साल 1991 में शादी रचाई थी। उस वक्त दोनों ही एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुख रखते थे। कपल के तीन बच्‍चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं। साल 2013 में गौरी खान सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम की मां बनी थी। 

PunjabKesari

साल 2004 में शाहरुख़ खान और गौरी खान ने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट कंपनी की शुरुआत की।  इस कंपनी के तहत गौरी खान अब तक आठ फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं। गौरी खान ने सबसे पहले फराह खान निर्देशित फिल्म मैं हूँ ना का निर्माण किया था, जो उस साल की दूसरी ब्लॉकबस्टर हिट थी।  गौरी ने अमूमन उन फिल्मों का निर्माण किया हैं जिसमे उनके पति शाहरुख़ खान मुख्य भूमिका में होते हैं। 

PunjabKesari

Related News