03 MAYFRIDAY2024 6:33:44 AM
Nari

कंगना रनौत को मिला बीजेपी नेता का साथ, मिलेगी कानूनी मदद

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jul, 2020 06:10 PM
कंगना रनौत को मिला बीजेपी नेता का साथ, मिलेगी कानूनी मदद

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बेबाकी से बिना डरे कई खुलासे किए। उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई। इतना ही नहीं कंगना ने तो ये भी कह दिया था कि सुशांत का मर्डर किया गया है। इस दौरान कंगना को कई स्टार्स की आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा। 

PunjabKesari

इस बीच अब खबर सामने आई है कि कंगना रनौत को बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का सपोर्ट मिला है। बीजेपी नेता को कंगना कनौत का बेबाक अंदाज काफी पसंद आया है। उन्होंने एक्ट्रेस को कानूनी मदद देने के लिए कहा है। इसकी जानकारी सुब्रमण्यम स्वामी के वकील इशकरण ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'सुब्रमण्यम स्वामी ने पहले ही कहा है, अगर कंगना पुलिस को अपने बयानों पर कोई कानूनी समर्थन देना चाहती है, तो मैं वो देने को तैयार हूं।'

 

दरअसल, बीते दिन कंगना ने सुशांत सुसाइड केस में करण जौहर और महेश भट्ट को किसी भी तरह की पूछताछ के लिए ना बुलाने पर गुस्सा जाहिर किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर उनके दावे सच ना हुए तो वे पद्मश्री लौटा देंगी। बता दें इशकरण सिंह सुशांत मामले के सभी जरूरी दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं। उन्हें सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सुसाइड केस के लिए नियुक्त किया है। 

Related News