03 MAYFRIDAY2024 2:56:35 PM
Nari

सुब्रमण्यम स्वामी की लोगों से अपील- जब तक नहीं मिलता इंसाफ, नहीं मानेंगे हार

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Aug, 2020 02:27 PM
सुब्रमण्यम स्वामी की लोगों से अपील- जब तक नहीं मिलता इंसाफ, नहीं मानेंगे हार

एक्टर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए देश विदेश के लोग आवाज उठा रहे हैं। हाल ही में एक्टर की ग्लोबल प्रेयर मीट से भी लाखों लोग जुड़े थे वहीं दूसरी तरफ सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए भाजपा नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार सुशांत और उनके परिवार के हक के लिए आवाज उठा रहे हैं। हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने अब फिर बॉलीवुड पर अपना निशाना साधा है और उन्हें लेकर एक ट्वीट भी किया है। 

PunjabKesari

सुशांत की मौत को वॉटरगेट करार देने वाले सुब्रमण्यम स्वामी इस केस में अपनी राय बेबाकी से सबके सामने पेश कर रहे हैं वहीं उन्होंने एक ट्वीट भी किया और अपने ट्वीट में सुब्रमण्यम स्वामी ने लिखा , ' सुशांत सिंह राजपूत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरलू और वाटरगेट है। मेरी तरह आप भी सीट बेल्ट बांध लीजिए। उड़ान भरने वाली है। हमें तब तक हार नहीं मानना है , इंसाफ नहीं मिलने तक नहीं रुकना है।'

CBI जांच की उठाई थी मांग 

PunjabKesari

फैंस की तरह सुब्रमण्यम स्वामी भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं सुशांत के लिए इंसाफ मांगने का। आपको बता दें कि इससे पहले उन्होंने पीएम मोदी को भी पत्र लिखा था वहीं उन्होेंने इस केस में डॉक्टर्स पर भी निशाना साधा था। 

Related News