03 MAYFRIDAY2024 12:30:13 PM
Nari

सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए सवाल, कहा- ऑटोप्सी में जानबूझकर देरी की गई, ताकि...

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 Aug, 2020 02:58 PM
सुब्रमण्यम स्वामी ने उठाए सवाल, कहा- ऑटोप्सी में जानबूझकर देरी की गई, ताकि...

सुशांत की मौत को 2 महीने से ऊपर हो चला है लेकिन इस केस में रोज कोई न कोई ऐसा खुलासा हो रहा है जिसके बाद फैंस के दिमाग में नए सवाल खड़े हो जाते हैं। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए स्टार्स, राजनेता व फैंस एक साथ आवाज उठा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ इस केस पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी अच्छे से नजर टिकाए हुए हैं और वह सुशांत के केस के हर पहलू पर रोजाना ट्वीट करते हैं हाल ही में सुब्रमण्यम स्वामी ने ऑटोप्सी पर कईं सवाल खड़े करते हुए ट्वीट किया। 

PunjabKesari

सुशांत को जहर दिया गया 

स्वामी ने हाल ही में एक ट्वीट किया और लिखा,' हत्यारों और उनकी पहुंच की शैतानी मानसिकता धीरे-धीरे सामने आ रही है। ऑटॉप्सी को जानबूझकर जबरन लेट किया गया, ताकि सुशांत सिंह के पेट में जहर घुल जाए। उन्होंने यह भी कहा कि जो जिम्मेदार हैं, उन पर नकेल कसने की जरूरत है।' स्वमाी के इस ट्वीट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

दुबई से भी जोड़ा था कनेक्शन

वहीं आपको बता दें कि इससे पहले स्वामी ने सुशांत के केस को दुबई के साथ भी जोडा था और ट्वीट करते हुए कहा था ,' जैसे एम्स के डाक्टर्स को सुनंदा पुष्कर के पेट में असली जहर मिला था। वैसा श्रीदेवी और सुशांत के केस में नहीं हुआ। सुशांत ने मौत के दिन दुबई के ड्रग डीलर अयाश खान ने उनसे मुलाकात की थी? आखिर क्यों?'

PunjabKesari

लगातार जांच कर रही सीबीआई 

आपको बता दें कि इस केस की जांच फिलहाल सीबीआई कर रही है लेकिन रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिससे यह केस और उलझता जा रहा है। 

Related News