17 JUNMONDAY2019 8:16:46 PM
Nari

मशहूर स्टंटमैन वीरू देवगन का हुआ निधन, श्रद्धांजलि देने पहुंचे सितारें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 May, 2019 06:39 PM
मशहूर स्टंटमैन वीरू देवगन का हुआ निधन, श्रद्धांजलि देने पहुंचे सितारें

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टंटमैन और एक्टर अजय देवगन के पिता वीरू देवगन ने आज(सोमवार) आखिरी सांस ली। निधन की खबर मिलते ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई। बताया जा रहा है कि वो खाना खा रहे थे तभी अचानक कुर्सी से गिर पड़े। ऐसे में काजोल उन्हें अस्पताल लेकर गईं जहां हार्ट अटैक से उन्होंने अपना दम तोड़ दिया। वीरू देवगन का अंतिम संस्कार आज शाम मुंबई के विले पार्ले में होगा।

PunjabKesari

बता दें कि वीरू देवगन ने 1967 में फिल्म 'अनीता' से बतौर स्टंटमैन बॉलीवुड में डेब्यू किया था और कई फिल्मों में अपने स्टंट और एक्शन से लाखों लोगों का दिल जीता। वीरू ने हिंदी सिनेमाजगत में करीब 80 से ज्यादा फिल्मों में एक्शन सीन डायरेक्ट किए हैं। बहुत कम लोग जानते है कि स्टंट सीन डायरेक्ट करने के अलावा वीरू ने एक्टर, प्रोड्यूसर और असिस्टेंट डायरेक्टर के फील्ड में भी काम किया। इतना ही नहीं, 1992 में रिलीज हुई बेटे अजय देवगन की फिल्म 'जिगर' के राइटर भी वहीं थे। 

PunjabKesari

जिस दौरान वीरू देवगन का निधन हुआ, उस वक्त अजय मुंबई फिल्म सिटी में 'तानाजी' की शूटिंग कर रहे थे। इस दुखद खबर की जानकारी मिलते ही वह पिता को देखने के लिए पहुंचे। दरअसल, वीरू पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे मगर आज उनका निधन हो गया।  उनके निधन की खबर सुनते ही शाहरुख खान, सनी देओल समेत कई सितारे अजय-काजोल के घर पहुंच रहे हैं। वहीं कई सितारें सोशल मीडिया पर नम आंखों से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है। चलिए देखते है अब तक कौन-कौन अजय के घर पहुंच चुका है। 

PunjabKesari

अंतिम संस्कार के लिए पहुंचे अजय देवगन

PunjabKesari

पति अभिषेक के साथ श्रद्धांजलि देने पहुंची ऐश्वर्या।

PunjabKesari

शाहरूख भी हुए शोक में शामिल। 

PunjabKesari

संजय दत्त भी आए नजर

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad