28 APRSUNDAY2024 10:39:30 AM
Nari

मेरे लिए काम नहीं, बच्चे है जरूरी

  • Updated: 05 Feb, 2017 01:08 PM
मेरे लिए काम नहीं, बच्चे है जरूरी

पेरेंटिंग: कहते है कि परिवार काफी जरूरी होता है क्योंकि परिवार की अहमियत बाकी के लोगों से ज्यादा होती है। यहीं लोग होते है, जो हर मुश्किल के समय हमारा साथ देते है। कुछ लोग ऐसे भी होते है,जिंदगी की दौड़ में आगे बढ़ने के लिए अपनों को काफी पीछे छोड़ देते है लेकिन अगर बॉलीवुड की बात करें तो कई स्टार्स ऐसे भी, जो अपने करियर से ज्यादा अपनी फैमिली को जरूरी समझते है। बॉलीवुड की रूप की रानी श्रीदेवी काम से ज्यादा अपने बच्चों को महत्तव देती है। श्रीदेवी का कहने है कि उनके लिए काम से ज्यादा जरूरी उनकी फैमिली है और यहीं वजह है कि मां बनने के बाद उन्होंने अपने करियर में ब्रेक लेना ज्यादा जरूरी समझा। 

 


श्रीदेवी ने अपने जीवन में अपनी फैमिली और बच्चों का जिक्र करते हुए कहा कि उनके लिए उनकी फैमिली उनके काम से ज्यादा ज्यादा जरूरी है।  श्रीदेवी ने बताया कि बोनी कपूर से शादी के बाद जब वह मां बनी, तबी उन्होंने तय कर लिया था कि वह तब तक फिल्मों में काम करेंगी, जब तक कि उनकी बेटियां बड़ी नहीं हो जातीं। श्रीदेवी का कहना है कि उनके लिए बच्चो से बढ़कर कुछ भी नहीं है जो बी करती हैं बच्चों की खुशी के लिए करती है। 

 


श्रीदेवी ने बताया कि आज उनको कोई फिल्म ऑफर होती है तो वह साफ कह देती है कि वह उस फिल्म में काम नहीं करेंगी, जिसकी शूटिंग उनकी बेटियों के हॉलीडे के वक्त होगी। क्योंकि वह अपनी बेटियों की खुशी के साथ बिल्कुल भी समझौता नहीं कर सकतीं और उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहती हैं। 
 

Related News