06 MAYMONDAY2024 5:57:22 AM
Nari

कभी स्कूल में बच्चों के डायपर बदलती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस बनने से पहले किए ये काम

  • Edited By palak,
  • Updated: 24 Apr, 2024 12:38 PM
कभी स्कूल में बच्चों के डायपर बदलती थी Kiara Advani, एक्ट्रेस बनने से पहले किए ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अपनी एक्टिंग, खूबसूरती और दमदार ड्रेसिंग सेंस के चलते वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में खास जगह बनाई है। आज कियारा का नाम बी-टाउन की महंगी एक्ट्रेस में शामिल है। एक्ट्रेस एक अच्छे परिवार से ताल्लुक रखती हैं। उनके पिता मुंबई के एक मशहूर व्यापारी हैं और बचपन से ही कियारा ने कई फिल्मी पार्टियां अटैंड की है। वह जूही चावला के बेहद करीब रह चुकी हैं। अच्छे परिवार से ताल्लुक रखने के बाद भी कियारा ने जो पहली नौकरी की थी उसमें वह बच्चों के डायपर बदलती थी। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है। 

बच्चों के लिए खोल रखा है स्कूल 

सोशल मीडिया पर कियारा का एक वीडिया वायरल हुआ है उसमें वह रेडियो सिटी के साथ बात करती हुई दिख रही हैं। इसमें एक्ट्रेस ने अपने दिलचस्प पुराने अनुभव शेयर किए हैं। एक्ट्रेस कहती हैं एक्टिंग डेब्यू से पहले मैंने अपनी मां के साथ स्कूल में काम किया है। उनकी मां ने छोटे बच्चों के लिए स्कूल खोल रखा है। उस स्कूल में नर्सरी है जहां वह बच्चों के लिए कविताएं भी गाती थी और उनके डायपर भी बदलती थी।

PunjabKesari

एक्टिंग में काम आया एक्सपीरियंस 

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि स्कूल का यह अनुभव उनके लिए एक्टिंग में भी काम आया। उन्हें फिल्म 'गुड न्यूज' और 'कबीर सिंह' में प्रेग्नेंट होने के सीन में इस एक्सपीरियंस ने मदद की। एक्ट्रेस कहती हैं कि इन दोनों फिल्मों में प्रेग्नेंट लेडी का किरदार निभाने में मुझे कोई भी परेशानी नहीं हुई क्योंकि मैं अपनी पहली नौकरी में इन सब चीजों को एक्सपीरियंस ले चुकी थी। 

PunjabKesari

इन फिल्मों में दिख चुकी हैं कियारा 

वहीं कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आई थी। ये फिल्म पिछले साल रिलीज हुई थी इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन दिखे थे। लॉकडॉउन के बाद से एक्ट्रेस का करियर काफी अच्छा रहा है। लॉकडॉउन के बाद उनके थिएटर्स में तीन फिल्में 'भूल भुलैया 2', 'जुगजुग जियो' और 'सत्यप्रेम की कथा' लगातार हिट रही थी। इस साल उनके पाक एक ग्रैंड प्रोजेक्ट है। वह साउथ के फेमस स्टार राम चरण की फिल्म 'गेम चेंजर' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अगले साल कियारा ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के संग 'वॉर 2' में भी दिखेंगी। 

PunjabKesari

Related News